लड़की के साथ भागी लड़की, नोटबुक से हुआ आश्चर्य कर देने वाला खुलासा..!

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब और आश्चर्य करने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद में एक लड़की, दूसरी लड़की के साथ घर छोड़ कर भाग गई। बताया जा रहा है कि दोनों लड़की आपस में एक-दूसरे को पति-पत्नी कहा करते थे। यह घटना गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में पटेल नगर इलाके की है जहां एक 22 वर्ष की लड़की घर से अचानक लापता हो गई जिसकी गुमशुदगी की र‍िपोर्ट पीड़ित परिवार वालों ने थाने में दर्ज कराई। लड़की के गायब होने के कुछ वक्त बाद ही छोटी बहन के मोबाइल पर एक मैसेज आता है। लड़की ने अपनी छोटी बहन को वॉट्सएप मैसेज कर कहा कि मैं आप सब से बहुत दूर जा रही हूं और मैं आईएएस ऑफिसर बनकर लौट आऊंगी। साथ ही अपनी छोटी बहन की शादी में आने का वादा भी किया।
loading...
वहीं, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। गायब लड़की के एक दूसरी लड़की से प्रेम संबंध के कारण यूं गायब होने के चलते दोनों लड़कियों के बीच समलैंगिक संबंध की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। घर से रहस्यमय तरीके से लड़की के यूं गायब होने के इस मामले में आजतक की टीम ने परिवार वालों से जानना चाहा। पर‍िजनों ने बताया कि कुछ वक्त पहले अपने घर में एक लड़की को क‍िराए पर रहने के लिए कमरा दिया था। उस लड़की का नाम शोभा था और वह बुलंदशहर की रहने वाली थी।
शोभा का गुमशुदा हुई राधिका के परिवार के साथ रहना हुआ तो धीरे-धीरे उसकी दोस्ती उनकी बड़ी बेटी राधिका से हो गई जिसे वह प्यार से मेडी कहने लगी। फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई तथा उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। इस बात का सबूत राधिका की मां और उनके परिवार वालों ने दिया। पीड़ित मां के अनुसार, इस लड़की को उन्होने अपने यहां किराए पर रखा था वह डायरी लिखने की शौकीन थी। उसने उस डायरी में अपने और राधिका के रिश्ते की बात कही थी और एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। शोभा ने ये सब बातें एक डायरी में भी लिखी थीं।
6 दिन पहले घर से बैंक के लिये निकली राध‍िका एकाएक इस तरह गायब हो गई और उसने मैसेज के जरिए बताया कि वह आईएएस बनने के बाद वापस आएगी। यह भी हैरान कर देने वाली बात है क्योंकि राध‍िका के बारे में पता चला है कि वह खुद भी एक साथी लड़की के साथ देखी गई है और आशंका है क‍ि समलैंगिक रिश्ते के चलते दोनों यूं गायब हो गई हैं। शोभा, गायब राधिका को अपना पति कहा करती थी। राध‍िका एक लड़के की तरह जीवन जीने लगी थी। दोनों का प्यार बढ़ता देख घर वालों ने शोभा को अपने यहां किराए पर रखने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल दिया मगर उसके बाद भी इनका एक-दूसरे से मिलना जुलना नहीं रुका। यह लगातार मिलते जुलते रहे।
एक दिन राधिका की मां ने राधिका को चेक देते हुए अपने पापा की सैलरी में से पैसे निकाल कर लेकर आने के लिए कहा। राधिका ट्यूशन के बहाने घर से तो निकली मगर उसके बाद घर नहीं आई। आया तो सिर्फ एक वॉट्सएप मैसेज जिसमें उसने अपने आप को आईएएस अफसर बन कर लौट के आने की बात कही थी। गायब लड़की के पर‍िजनों की पुल‍िस से अपील है क‍ि उनकी बेटी को जल्द ही बरामद कर उन्हें सौंप दिया जाए। साथ ही उनको किसी अनहोनी की चिंता भी जताई जा रही है। बहरहाल पीड़ित परिवार पुलिस की कार्यवाही से नाखुश है। पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस में शिकायत के पश्चात उम्मीद है कि जल्द ही बेटी को बरामद कर परिवार को सौंप दिया जाए।