अलका को फोन पर बात करनी पड़ी भारी, फैमिली सुसाइड के पीछे पति, पत्नी और ‘वो’ ?

बिहार की राजधानी पटना में हाई प्रोफाइल फैमिली की सुसाइड की गुत्थी अब करीब सुलझ चुकी है। डबल मर्डर के बाद खुद सुसाइड करने वाले निशांत सर्राफ का इस वारदात के पीछे क्या मोटिव था, पुलिस उस तक पहुंच चुकी है।
loading...
पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि निशांत पिछले कुछ वर्षों से डिप्रेशन में था। निशांत को यह शक था कि उसकी पत्नी की जिंदगी में उसके अलावा कोई और है। निशांत के दूसरे सुसाइड नोट से इस बात का खुलासा हुआ है कि निशांत पिछले 5 से 6 सालों से डिप्रेशन में था। डीआईजी राजेश कुमार के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि निशांत को यह सन्देह था कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बात करती थी।
निशांत की माने तो उसने कई बार अलका को फोन पर बात करते देखा भी था। लेकिन अलका किस से बात कर रही है ये पूछने पर दोनों के बीच तकरार हो जाया करती थी। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि निशांत का शक उस वक्त यकीन में बदल गया जब अलका ने तलाक लेने की पहल की।
हालांकि अलका का कहना था कि रोज रोज के झगड़े से तंग आकर वो तलाक लेना चाहती थी। पुलिस ने अलका के फोन का डाटा रिकवर कर लिया है। पुलिस इस बेस पर यह स्पष्ट तौर पर कह रही है कि संबंधों के ट्रैंगल की वजह से ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।