ये हैं विश्व की सबसे खूबसूरत अफसर, एक झलक पाने के लिए लोग करते हैं क्राइम...!


सोशल मीडिया पर कब क्या चीज मिनटों में ट्रेंड हो जाए….ये कहना थोड़ा कठिन होता है। जी हां, सोशल मीडिया आज किसी की भी लोकप्रियता को बढ़ा सकता  है, तो कम भी कर सकता है। सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने के लिए आपके पास केवल हुनर होना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी सुंदर अफसर से रूबरू कराने जा रहे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि ये पुलिस अफसर देखने में बेहद सुंदर है। आपने इससे पहले ऐसी पुलिस अफसर देखी नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?
loading...
इसकी खूबसूरती की वजह से कई लोग तो बिना वजह ही क्रिमनल बनने को तैयार हो रहे हैं। हर कोई इस खूबसूरत बला के हाथों से अरेस्ट होना चाहता है, जिसके कारण लोग क्राइम भी कर रहे हैं। बता दें कि ये पाकिस्तानी अफसर हैं। पाकिस्तान की पहली महिला अफसर, जोकि सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से तहलका मचा रखा है। इस खूबसूरत बला के सामने कोई भी क्लीन बोल्ड हो सकता है। पुलिस अफसर पाकिस्तान की पहली एसपी है।
इस खूबसूरत बला का नाम डॉ. अनूस मसूद चौधरी मौजूदा समय में एसपी हैं, लेकिन पुलिस की नौकरी ज्वाइन करने से पहले ये एक डॉक्टर थीं। बता दें कि पुलिस की नौकरी में शुरुआत में इनकी नियुक्ति लाहौर में हुई थी, मगर बाद में इनका ट्रांसफर एबटाबाद कर दिया गया। पर इनकी खूबसूरती के सामने हर कोई बोल्ड हो जा रहा है। लोग गिरफ्तार होने के लिए बेचैन हो रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
बताते चलें कि एसपी डॉ. अनूस मसूद चौधरी पेशावर से ऐसी पहली महिला हैं, जिन्होंने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास किया। फिलहाल अनूस क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग में तैनात हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इस पाकिस्तानी महिला अफसर की पीठ थपथपाता नजर आ रहा है। इस पाकिस्तानी अफसर की सुंदरता की भी लोग तारीफ कर रहे हैं।
फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इनकी तस्वीर को वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया के यूजर्स की इस महिला अफसर की कामयाबी की भी बहुत चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि मेडीसीन में इन्हें गोल्ड मेडल भी मिल चुका है, इनके सामने बड़े से बड़ा अफसर भी फेल है। इनकी मेहनत और लगन ने इन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है। मेहनत के साथ ही इनके पास खूबसूरती भी है, जोकि सोने में सुहागा का काम करती है।