खेत हांकने को लेकर हुआ झगड़ा, ट्रैक्टर चलाने वाले को मारी तलवार..!

विवादित जमीन को हांकने और रोकने को लेकर सोमवार की रात रत्तागढ़ खेड़ा में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मामला इतना बड़ा की रात में दोनों पक्षों के बीच तलवारों से हमला हो गया। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर खेत पर ही पड़ा रह गया। रात भर खेत पर ही पड़ा रहा और सुबह वह परिवार के पास पहुंचा। मामले में पुलिस को भी सुबह पता चला कि खेत पर दो पक्षों के बीच तलवारबाजी हो गई। घायल भरत को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे परिजन बाहर लेकर चले गए।
loading...
बिलपांक पुलिस के एसआई केसी मालवीय ने बताया भरत पिता बाबू भाभर निवासी जैथपाड़ा उम्र 35 साल साथी लक्ष्मण पाटीदार के साथ नंदू पिता भूरा की जमीन हांकने पहुंच गए थे। यह जमीन भाजपा नेता अजय तिवारी ने खरीद ली है और फिलहाल कोर्ट मे केस चल रहा है। भरत और लक्ष्मण खेत हांकने ट्रैक्टर लेकर सोमवार शाम खेत गए थे। घायल भरत ने बताया कि में शाम 6 बजे से खेत में ट्रैक्टर चला रहा था, लगभग रात 9 बजे नन्दू के साथ तीन चार लोग आए और मारना शुरू कर दिया। सिर में चोंट लगने से भरत बेहोश हो गया। सुबह होश आया दो किलोमीटर दूर जैथपाड़ा स्थित घर गया। अजय तिवारी को फ़ोन लगाया और घटना की जानकारी दी। जब वे घर आए तो उन्होंने देखा और मुझे लेकर जिला चिकित्सालय भर्ती कराया।

पुलिस ने प्रकरण में धारा बढ़ाई
बिलपांक पुलिस ने रात में लड़ाई की प्रारंभिक सूचना मिलने के पश्चात लक्ष्मण पिता ईश्वरलाल पाटीदार 40 साल निवासी सिमलावदा की ओर से आरोपियों नंदू पिता भेरा निवासी रत्तागढ़ खेड़ा के खिलाफ 323, 294, 506 में प्रकरण दर्ज कर लिया था। सुबह तलवार मारने और एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिलने के बाद इसमें धाराएं बढ़ाकर 326 भी जोड़ दी गई।