युवक की हत्या कर जंगल में फेंक दिया शव, पुलिस पहुंची तो इस प्रकार के थे निशान..!

एक युवक शुक्रवार की दोपहर से घर से गायब था। परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे। इसी बीच रविवार को बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी के जंगल में उसकी लाश  मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से में चोट के गंभीर निशान बने हुए हैं। इससे प्रथमदृष्ट्या ही मामला हत्या का लग रहा है।
loading...
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो शव को घसीटने के भी निशान मिले। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या की और शव यहां फेंका गया है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।
सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम मायापुर मजूरगुड़ी निवासी 21 वर्षीय बिहारी पिता सुधराम शुक्रवार की दोपहर से घर से गायब था। घरवालों से उसकी आखिरी बार बात शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे हुई थी। परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे। इसी दौरान रविवार को चंदौरा थानांतर्गत बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी में सड़क से 100 मीटर भीतर जंगल में किसी ने उसका शव  देखा। उसने तत्काल इसकी सूचना चंदौरा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी मिलने ही सूरजपुर एएसपी राठौर भी मौके पर पहुंचे। जांच में मृतक के शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए।

हत्या कर फेंकी लाश
घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं और करके शव को जंगल में फेंक दिया गया। फिलहाल चंदौरा पुलिस इसी आधार पर मामले की जांच में लग गई है।