सावन में तेज प्रताप ने धारण किया भगवान शंकर का रूप, लोग बोले- कैसा नमूना पैदा किया लालू ने..!

आपको बता दे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की एक फोटो सोशल मीडिया में बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इस फोटो में वह हिंदू धर्म के देवता भगवान शंकर के वेश में नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव के इस वेश को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देने लगें है।
loading...
दरअसल, हिंदू मैथोलॉजी के अनुसार सावन का महीना चल रहा है। आपको बता दे सावन का महीना भगवान शंकर का माना जाता है। इस महीने में मंदिरों में उनकी पूजा-अर्चना की जाती है। इसी के मद्देनजर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भगवान शिव का रूप धारण किया। इसके बाद वह पटना के एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे।
भगवान भोले नाथ की भक्ति में डूबे तेज प्रताप अपने शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए भी वह दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही ये अपने पूरे शरीर में भस्म लगाया हुया है। आपको बता दे तेज प्रताप यादव के इस रूप को देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उनके इस गेटअप को देखकर मजे ले रहे हैं।

ये कैसा नमूना पैदा किया है लालूजी
दोस्तों इसके अलावा कुछ और यूजर भी तेज प्रताप यादव के मजे ले रहे हैं। तेज प्रताप यादव अपनी राजनीतिक गतिविधियों से ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। इससे पहले वह कृष्ण भगवान के रूप में भी नजर आ चुके हैं। तेज प्रताप वंशी बजाते और गाय चराते दिखाई दे चुके हैं।