बॉयफ्रेंड पर काफी खर्चा करती थी लड़की, पैसे कम पड़े तो बॉस के कमरे में करने लगी यह काम..!

कहते हैं गर्लफ्रेंड का होना बहुत खर्चीला काम होता हैं। आमतौर पर यही देखा जाता हैं कि लड़का अपनी प्रेमिका के ऊपर अनाब सनाब पैसा खर्च करता हैं। उसके शौक पुरे करने से लेकर उसे महंगे महंगे गिफ्ट देने तक का कम बॉयफ्रेंड करता हैं। कुछ मामलो में लड़का प्रेम में इतना पागल हो जाता हैं कि कोई गैरकानूनी काम भी कर बैठता हैं। प्रेमिका के चक्कर में जुर्म करने वाले बॉयफ्रेंड के बारे में तो आप ने कई बार देखा या सुना होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उल्टा मामला बताने जा रहे हैं जिसमे एक प्रेमिका अपनी प्रेमी के शौक पुरे करने के चक्कर में चोर बन जेल चली जाती हैं।
loading...
मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का हैं। यहां के गोविंद प्लाजा स्थित एक फाइनेंस कंपनी में एक लड़की बतौर असिस्टेंट काम करती थी। लड़की मूल रूप से कंकरखेड़ा की रहने वाली हैं। अभी दो माह पहले ही उसकी कंपनी में जॉब लगी थी। हालाँकि लड़की ने जब से इस ऑफिस में नौकरी करना शुरू किया तभी से दफ्तर में राखी नकदी गायब होने लगी। बीते रविवार की ही बात हैं कंपनी के मालिक लक्की सेठी ने ऑफिस की तिजोरी में कुछ पैसे रखे थे, हालाँकि जब वे कुछ घंटो पश्चात वापस उन पैसो को निकालने आए तो उसमे 4500 रुपए कम थे। इस बारे में सेठ ने असिस्टेंट लड़की से भी पूछा लेकिन वो ठीक से कोई जवाब ना दे सकी। इस प्रकार पैसो का गायब या कम होना ऑफिस में पिछले दो महीनो से ही जारी था। ऐसे में कंपनी के मालिक ने तंग आकर इसकी शिकायत पुलिस में कर दी।
जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन प्रारंभ की तो पता चला कि ऑफिस की तिजोरी से पैसा गायब करने वाला अपराधी दफ्तर की असिस्टेंट लड़की ही हैं। लड़की ने इस तिजोरी की डुप्लीकेट चाबी बनवा रखी थी। ऐसे में उसका मालिक जब भी ऑफिस से बाहर जाता था तो वो उसमे से कुछ रुपए उड़ा लेती थी। जानकारी के अनुसार लड़की ने पीछे दो माह में इस तरह लगभग पौने दो लाख रुपए गायब कर दिए। पुलिस को पूछताछ में ये भी बता चला कि तिजोरी की डुप्लीकेट चाबी उसके बॉयफ्रेंड ने ही बनवा कर दी थी। लड़की ने बताया कि वो ऐसा अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर पैसा खर्च करने के लिए करती थी। बरहाल पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लड़की को हिरासत में ले लिया हैं।
उधर सोशल मीडिया पर ये खबर सुन कई लोग आश्चर्य हैं। कुछ लड़के मजाक में ये भी कह रहे हैं कि ऐसा खर्चा करने वाली गर्लफ्रेंड कोई हमें भी दिला दे। फिर किसी ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड को भी इस लड़की से कुछ सीखना चाहिए। हमेशा मैं ही उस पर पैसे खर्च करता हूँ। खैर मजाक अपनी जगह मगर ये चोरी का मामला एक अपराध हैं जिसकी सजा हर किसी को मिलती हैं। इसलिए आप खर्चे उतने ही करे जितना आपकी जेब में पैसा हैं। चोरी या कोई अन्य अपराध आपको जेल की हवा के सिवाय कुछ नहीं दे पाएगा।