शराब और बंदूक के साथ वीडियो वायरल होने के बाद विधायक प्रणव चैंपियन ने क्या बताया..!

उत्तराखंड से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रणव चैंपियन हाथ में बंदूक तथा शराब का गिलास लेकर 'मुझको राणाजी माफ करना' गाने पर झूमते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही बवाल मच गया, भारतीय जनता पार्टी ने उनके रवैये पर प्रश्न खड़े किए हैं। यही नहीं पार्टी की तरफ से उन पर कार्रवाई की बात कही है। दूसरी ओर अपने वायरल वीडियो को लेकर लगातार फजीहत के बाद अब निलंबित बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने सफाई दी है।

'क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है'
loading...
एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी से तीन महीने के लिए निलंबित किए गए विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने नए वायरल वीडियो को लेकर विवाद पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने बताया कि क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है? प्रणव चैंपियन ने कहा, 'यह एक साजिश है। वे लाइसेंसी हथियार थे तथा लोडेड नहीं थे। मैं किसी की तरफ इशारा नहीं कर रहा हूं और ना ही किसी को धमकी दे रहा हूं। क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?'

प्रणव चैंपियन ने दी सफाई
बता दें कि वायरल वीडियो में प्रणव सिंह चैंपियन तमंचों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, उनके एक हाथ में शराब का गिलास है तो दूसरे हाथ में 4-4 तमंचे, जिनके साथ वो डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शरीर पर काली बनियाईन और सफेद पैंट पहने प्रणव सिंह फिल्म 'करण अर्जुन' के लोकप्रिय गीत 'मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में वो अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करते दिख रहे हैं।

बीजेपी ने कही कार्रवाई की बात

वायरल वीडियो पर भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी ने कहा, 'मैंने वीडियो देखा है। मैं इसकी निंदा करता हूं। प्रणव सिंह चैंपियन के विरोध में पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए निलंबित किया गया था। इसके बारे में उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।' बता दें कि प्रणव सिंह के दबंगई वाले वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं। एक पत्रकार के साथ अभद्रता की वजह से उनके विरुद्ध कुछ वक्त पहले दिल्ली में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद जून में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड के खानपुर (हर‍िद्वार) से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था।