पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दिया इस वारदात को अंजाम..!

सोनीपत पुलिस ने एक ऐसी हत्या का खुलासा जिसमें पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर यूपी के मोस्ट वांटेड की हरियाणा में हत्या की थी। दरअसल 2 मई 2019 को सोनीपत के मलहा माजरा गांव में एक शख्स की हत्या सिर में गोली मारकर की गई थी, मगर उसकी पहचान इस्लाम के रूप में हुई। पुलिस ने उस समय उसकी पत्नी और उसके कमरे के पास रहने वाले शख्स पर मामला दर्ज किया, और मामले में तलाश शुरू की। जिसके पश्चात मामले का बड़ा खुलासा हुआ है।
loading...
मृतक वाजिद उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला वाजिद था। जिसका अपराध जगत में जाना माना नाम था और उसके ऊपर 4 पुलिसकर्मियों की हत्या के इल्जाम समेत 5 लूट की बड़ी वारदातों में नामजद था। 2015 में वह सहारनपुर से पुलिस हिरासत से फरार हो गया और वहां से भागकर सोनीपत के गांव मलहा माजरा आ गया।
जिसके बाद उसकी पत्नी को पड़ोस के दीपक नाम के शक्स के साथ प्यार हो गया और दोनों ने उसकी हत्या की साज़िश रच डाली, और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसकी लाश को गांव नाहरा गांव के पास ड्रेन में फेंक दिया। पुलिस ने इस्लाम नाम मानकर वाजिद का दाह संस्कार भी कर दिया, मगर उसकी पत्नी औऱ आशिक की गिरफ्तारी के बाद मामले में अहम खुलासे हुए।