अय्याशी करती रही पत्नी और पति को बोलने की भी मंजूरी नहीं, एक दिन जब बोला तो..!

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर विश्वास करना नामुमकिन  होता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ऐसा ही ये मामला है जो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से हमारे सामने आया है। यहां अवैध संबंध पर झगड़ा होने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पीट पीट कर हत्या कर दी। जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र के खुंटीटोली में एक अज्ञात व्यक्ति की शव मिलने की खबर पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच करना प्रारंभ कर दिया था। मृतक की पहचान ग्राम कोरना के राम सुंदर घासी के रुप हुई थी। मृतक के हाथ पैर और सिर में चोट के निशान भी दिख रहे थे। पोस्टमार्टम में डाक्टर ने मौत का कारण मारपीट बताया था।
loading...
पुलिस ने जब हत्या के संंबंध में पूछताछ करना शुरू किया तो पता चला कि मृतक की पत्नी जशपुर में काम करती है और उसका अरुण उर्फ अनुल के साथ अवैध संबंध भी है। घटना के दिन मृतक अपनी पत्नी को लेने के लिए जशपुर पंहुचा था जहां दोनो के बीच अवैध संबंध को लेकर विवाद होने लगा। विवाद होने के पश्चात मृतक की पत्नी ने फोन करके अरुण को भी जशपुर बुला लिया था। अरुण के जशपुर आने के बाद तीनों के बीच में अवैध संबंध की बात को लेकर झगड़ा हुआ।
इसके बाद तीनो बस में बैठकर अपने गांव जा रहे थे। तीनो लोरो दफा के पास बस से उतर गए और पैदल अपने गांव जाने लगे। जैसे ही तीनों खुंटीटोली बांध के पास पंहुचे थे वैसे ही फिर से मृतक उनसे अवैध संबंध को लेकर विवाद करना शुरु कर दिया था। विवाद होने के पश्चात मृतक की पत्नी और अरुण ने मिलकर मृतक के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पत्नी और अरुण के द्वारा हत्या किए जाने की बात को कबूल कर लिए जाने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।