बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी ने पति के साथ शेयर की अपनी तस्वीर और फिर से कह दी यह बड़ी बात..!

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की प्रेम कहानी इन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। साक्षी मिश्रा ने अपने परिवार से बगावत कर अजितेश से शादी कर ली, जिसकी वजह से मामला ट्रेंड हो गया। इतना ही नहीं, हाई प्रोफाइल का केस होने के कारण मीडिया ने भी इस पूरे मामले को काफी तवज्जों दिया, जिसके पश्चात अब साक्षी मिश्रा और अजितेश को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है, ताकि फैमिली से कोई नुकसान न पहुंचे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?
loading...
पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी रही, जिसके बाद एक बार फिर से साक्षी मिश्रा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। जी हां, लव स्टोरी पुरा समाप्त होने के बाद साक्षी मिश्रा दोबारा से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी किया है। इतना ही नहीं, साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीर भी शेयर की है। याद दिला दें कि बीते दिनों साक्षी मिश्रा की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना भी हो रही थी।

खुद को बताया अजितेश की शेरनी
सोशल मीडिया पर नया एकाउंट बनाते हुए साक्षी मिश्रा ने प्रोफाइल पिक्चर में अपने पति के साथ खुद की तस्वीर लगाई है, जिसमें दोनों के चेहरे पर स्माइल है। इसके साथ ही साक्षी मिश्रा ने खुद को अभि की शेरनी बताया है। साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी चेंज़ किया है और लिखा कि सीनूअभि। अपने बारे में जानकारी देते हुए साक्षी मिश्रा प्रोफाइल पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के बरेली से हूं। बता दें कि साक्षी मिश्रा ने खुद को सोशल मीडिया पर पूरी तरह से बदल डाला है। साक्षी मिश्रा ने अपने नए सोशल मीडिया एकाउंट से पुरानी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी फैमिली नज़र आ रही है। साक्षी ने इसके साथ ही एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, मगर पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार भाई ही करते हैं।
बता दें कि साक्षी मिश्रा अपने भाई के बहुत ही अधिक करीब थी, लेकिन लव स्टोरी प्रकरण में अब उन्हें फैमिली से अलग होना पड़ा। अजितेश से प्रेम विवाह करने के लिए साक्षी ने बीते 3 जुलाई को घर छोड़ दिया था, जिसके पश्चात 10 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया। इसके बाद 12 जुलाई को शेयर किए गए वीडियो में साक्षी ने बताया कि उन्हें अपनी फैमिली से जान का खतरा है, क्योंकि उन्होंने गैर-जातीय लड़के से विवाह किया, जिसके बाद से ही यह पूरा मामला मीडिया में छा गया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।