जीजा के प्रेम में बहक गई साली, बहन को हो गई खबर तो कर बैठी यह जिद..!

उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक यहां जीजा और साली का प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों एक दूसरे से एक वर्ष से मिल रहे थे लेकिन उनके अफेयर की जानकारी किसी को नहीं थी। एकाएक युवक की पत्नी को दोनों के संबंध की खबर हो गई तो उसने दोनों का विरोध किया। इसके पश्चात साली ने जीजा को न छोड़ने की जिद कर ली औऱ मामला पुलिस के पास पहुंच गया।

मुरादाबाद से सामने आया केस

loading...
ये आश्चर्य भरा मामला मुरादाबाद से 29 मई को पुलिस के पास आया। पुलिस ने बताया कि ठाकुरद्वारा तहसील के स्योहारा रोड में रहने वाले युवक का अपनी पत्नी की बहन से अफेयर हो गया। दोनों का एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। आरोप है कि दोनों ने एक दूसरे से विवाह भी कर लिया। हालांकि दोनों के अफेयर की खबर युवक की पत्नी को हो गई तो उसने दोनों का विरोध किया।

कोतवाली में हंगामा करने लगी साली

पुलिस के मुताबिक अपनी बहन के विरोध पर साली ने जिद पकड़ ली। वो जीजा को किसी भी कीमत पर न छोड़ने की बात करने लगी। इसके पश्चात विवाद बढ़ा तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने उसको समझाया तो वो नहीं मानी और कोतवाली में ही बवाल काट दिया। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और समझा बुझाकर परिवारवालों के साथ उसको घर भेज दिया।