प्रेमी के साथ भागी शादीशुदा प्रेमिका, पेड़ में बांधकर घंटे तक हुई प्रेमी जोड़े की पिटाई..!

loading...
राजस्‍थान के उदयपुर में दो प्‍यार करने वालों को ऐसी सजा दी गई जिसे सुनकर न केवल आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे बल्‍कि शर्म से सिर नीचे झुक जाएगा। जी हां यहां एक प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर चार घंटे तक पीटा गया। घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और अब मुकदमा दर्ज कर छानीबीन की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़ा हफ्ता भर पहले घर से भागा था। पुलिस के मुताबिक 22 वर्ष के प्रेमकुमार और इसी पंचायत 15 साल की जशोदा गमेती दोनों पहले से शादीशुदा थे। लड़के की शादी 5 साल पहले विजनवास गांव और लड़की की शादी चार वर्ष पहले रख्यावल गांव में हुर्इ थी। दोनों 20 दिन पहले घर से भाग गए थे।
बताया गया कि प्रेमी जोड़े को लोगों ने शुक्रवार सुबह गांव के बाहर से पकड़ लिया था तथा गांव के कुछ लोगों ने प्रेमी जोड़े को चार घंटे तक पेड़ से बांधे रखा था। इस बीच जो भी आया दोनों की पिटाई करता गया। पेड़ से बांधे रखने और पिटाई करने के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। चार घंटे पश्चात गांव के कुछ लोगों ने दोनों को छुड़वाया।
पूछताछ में प्रेमी जोड़े ने बताया कि शादी के समय जशोदा को चांदी की दो कड़ियां (जेवर) दी गई थी। कड़ियां लेने के लिए दोनों को पकड़ा गया, मगर कड़ियां नहीं मिलीं। जोड़े ने पूछताछ में जब कुछ नहीं बताया तो दोनों को लड़की के ही घर में बांधकर मारापीटा गया।