कमलनाथ से पूछा यदि राहुल की जगह आपको दे दिया कांग्रेस अध्यक्ष पद तो क्या करेंगे, मिला यह जवाब..!

कांग्रेस पार्टी में इन दिनों उथल पुथल चल रही है। इसकी वजह है कि लोकसभा चुनाव की हार के पश्चात राहुल गांधी अब अध्यक्ष पद संभालना नहीं चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने अब पार्टी के लिए नया अध्यक्ष तलाशने का अल्टीमेटम दे दिया है। वैसे तो अब अध्यक्ष पद के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं। इसी बीच आजतक न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ से पूछा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष का पद उनको दिया गया तो क्या करेंगे। जानें इस पर कमलनाथ ने क्या जवाब दिया।

हार पर बेबाकी से रखी अपनी राय

loading...
इंडिया टुडे ग्रुप के 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की हार पर बेबाकी से अपनी राय रखी। कमनाथ बोले कि कांग्रेस अपना संदेश जनता तक पहुंचाने में उतनी सक्षम नहीं रही। उन्होंने स्वीकार किया कि हमारा तंत्र कमजोर है। हालांकि ये भी बोले कि कांग्रेस अपनी कमियों को तलाश रही है और उनको जल्द दूर किया जाएगा।

अध्यक्ष पद के सवाल पर मिला ये जवाब


कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस में नया राष्ट्रीय अध्यक्ष तलाशा जा रहा है। यदि यह पद आपको ऑफर हो गया तो क्या राहुल गांधी की जगह आप अध्यक्ष पद स्वीकार करेंगे। इस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री इस सवाल पर मुस्करा दिए। इसके पश्चात बोले कि न इस पद का मुझे ऑफर मिला है और न ही मैंने इस बारे में सोचा है। कमलनाथ बोले कि ये सवाल काल्पनिक है और मैं सपना नहीं देखता हूं।