फौजी की पत्नी अपने ही घर में तीन साल से करा रही थी देह व्यापार, दो युवतियों सहित पांच गिरफ्तार..!

मेरठ में एक ओर कबाड़ी बाजार स्थित रेड लाइट एरिया के कोठों को सील किया गया है। वहीं शहर के विभिन्न पॉश इलाकों में लगातार सेक्स रैकेटों के खुलासे हो रहे हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने मंगलवार को टीपी नगर क्षेत्र में रोहटा रोड स्थित सरस्वती विहार में छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया। यहां एक फौजी की पत्नी अपने ही घर में वेश्यावृति करा रही थी। पुलिस ने मौके से चार महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं-

loading...
एसपी क्राइम डॉ. बीपी अशोक के अनुसार इलाके में देह व्यापार की सूचना के आधार पर सीओ एएचटीयू संजीव देशवाल के निर्देशन में एएचटीयू इंस्पेक्टर बृजेश कुमार तथा महिला पुलिसकर्मियों ने यह छापामारी की। इस दौरान मकान मालकिन व एक महिला दो युवतियों और एक ग्राहक समेत कुल पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों को लेकर थाने पहुंची जहां इनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार तलाशी के दौरान मकान से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। पूछताछ में आरोपी मालकिन ने बताया कि वह लगभग तीन साल से अपने मकान में देह व्यापार करा रही थी। उसके बच्चे बाहर रहते हैं और पति फौज में है। हालांकि सीओ एएचटीयू का कहना है कि अभी जांच की जा रही है।

पुलिस ने मौके से गिरफ्तार ग्राहक एमएम गुप्ता निवासी सूरजकुंड को हिरासत में ले लिया। आरोपी ग्राहक पहले भी यहां आ चुका था। थाना एएचटीयू में पांचों आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

फोटो पसंद कर आते थे ग्राहक

इंस्पेक्टर एएचटीयू के अनुसार आरोपी मकान मालकिन के मोबाइल में दो दर्जन से ज्यादा मोबाइल नंबर संदिग्ध मिले हैं। कुछ महिलाओं के फोटो भी व्हाट्स एप पर भेजे गए थे। ग्राहक को कॉल करने के साथ ही फोटो भी भेजे जाते थे और रेट बताया जाता था। फोटो पसंद आने पर दो हजार से चार हजार रुपये तक लिए जाते थे। जांच में सामने आया कि इस मकान में जहां एक विभाग के कुछ लोग भी ग्राहक बनकर पहुंचते थे। वहीं पुलिस कर्मियों का भी आना-जाना था। शहर के पॉश इलाकों में चल रहे देह व्यापार का स्टिंग किया था। जिसमें सदर बाजार क्षेत्र में एक कोठी में बाहर से लड़कियां लाई जाती हैं। एक महीने में पुलिस ने शास्त्रीनगर, टीपीनगर और नौचंदी क्षेत्र में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।