नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मृत्यु..!

झज्जर के बहादुरगढ़ हलके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस खतरनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़-बेरी मार्ग पर मांडोठी गांव के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।
loading...
हादसे के फौरन बाद कार चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान बहादुरगढ़ के खरहर निवासी संदीप और उसकी पत्नी सोनिया के रूप में हुई है। दोनों अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव से बहादुरगढ़ की तरफ आ रहे थे। जब वे बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नौकरी की तलाश में आए थे दोनों
बताया जा रहा है कि संदीप और सोनिया की शादी लगभग 5 महीने पहले हुई थी। तीन-चार दिन पहले ही संदीप ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। आज संदीप और उसकी पत्नी सोनिया दोनों नौकरी की तलाश में बहादुरगढ़ की ओर आ रहे थे। उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने मंगलवार की श्याम को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।