पत्नी ने घर चलने से किया इनकार तो पति ने निकाला तमंचा साली के लड़के का किया अपहरण..!

घर में हुई मामूली अनबन के पश्चात गुस्से में आकर मायके गई पत्नी को वापस लाने पहुंचे युवक ने गुस्से में आकर अपनी साली के मासूम बेटे का अपहरण कर लिया। घटना के पश्चात अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जंगल में कांबिंग करके बंधक बनाए गए मासूम को आजाद कराया। एएसपी कैंट रामअर्ज ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।
loading...
दरअसल, मूल रूप से भावनपुर निवासी निसार का अपनी पत्नी मुस्कान से पिछले दो वर्ष से विवाद चला आ रहा है। जिसके कारण मुस्कान आजकल हस्तिनापुर क्षेत्र में अपनी बहन के घर पर रह रही है। आरोप है कि मंगलवार की रात निसार अपनी साली शबाना के घर पर पहुंचा और मुस्कान को घर ले जाने की जिद करने लगा।
जिसके बाद मुस्कान ने मना किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसी बीच शबाना ने बीच बचाव करना चाहा तो निसार और उसका एक साथी दोनों महिलाओं पर तमंचा तानकर शबाना के एक वर्षीय पुत्र शाद का अपहरण करके बाइक पर बैठकर फरार हो गए।
घटना के बाद गांव में हंगामा मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश देनी शुरू कर दी। कुछ ही देर पश्चात पुलिस ने भद्रकाली के जंगल से निसार को गिरफ्तार करते हुए शाद को बरामद कर लिया। एएसपी रामअर्ज ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।