प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी महिला, तभी बेटे ने देख लिया, इसके बाद जो हुआ वो...!

गांव कफारा निवासी शरीफ अहमद की हत्या उसकी प्रेमिका के लड़के ने ही कि थी। बेटे ने अपनी मां के साथ शरीफ को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया है, मगर दावा किया है कि शरीफ की प्रेमिका के बेटे ने उसे मार डाला है। पहले उसने उसकी लाठियों से पिटाई की और फिर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके पश्चात उसने अपनी माँ को भी बहुत बेरहमी से पीटा। पुलिस हत्या के आरोप में महिला के बेटे से पूछताछ कर रही है। शव के पास मिला मोबाइल भी महिला के बेटे का निकला।
कफारा गांव निवासी शरीफ अहमद की बुधवार रात को हत्या कर दी गई थी। सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। शरीर पर हर जगह चोटों के कई निशान भी थे। पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन मिला था। शुरुआती जांच में हत्या के पीछे अवैध संबंधों का मामला था। जब पुलिस ने लाश के पास बरामद मोबाइल की जांच शुरू की, तो घटना की सारी सच्चाई सामने आती गईं।
मोबाइल भी महिला के बेटे का निकला। इस पर पुलिस ने उसके बेटे को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद शरीफ एक महिला के साथ पंजाब गए थे। इस मध्य, महिला ने अपनी डेढ़ बीघा जमीन बेच दी। इस दृष्टिकोण से, महिला का बेटा शरीफ के प्रति शत्रुता रखने लगा और उसे अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानने लगा था। तभी कुछ दिन बाखेत में पड़ी झोपड़ी में अपनी मां को शरीफ के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिससे उसका खून खौल उठा तथा उसने शरीफ की लाठी डंडे से पिटाई करने के बाद गला दबा कर हत्या कर दी थी।