पिता ने चुपके से अपने घर में लगा दिया कैमरा, फिर सामने आया रूह कंपा देने वाला...!

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके विषय में जान कर आपके होश उड़ जायेंगे। मगर इस खबर के बारे में बताने से पहले हम आपको सीसीटीवी कैमरे के बारे में कुछ बताना चाहते है। जी हां सीसीटीवी कैमरा, जो सिर्फ सार्वजनिक जगहों पर या किसी अपराध पर नजर रखने के लिए ही नहीं, बल्कि घर के अंदर नजर रखने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है। वैसे आप सोच रहे होंगे कि आज हम अचानक सीसीटीवी कैमरे की बात क्यों कर रहे है। तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने वाले है, उसमे सीसीटीवी कैमरा तो नहीं मगर मोबाइल कैमरा जरूर लगाया गया था।
loading...
बता दे कि इस मोबाइल कैमरे ने कुछ ऐसी चीजे रिकॉर्ड कर ली, जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला पंजाब के कपूरथला का है। दरअसल यहाँ एक घर में एक शख्स ने बिना किसी को बताए मोबाइल कैमरा इनस्टॉल कर लिया था। बरहलाल इस अनजान शख्स का नाम सुखदेव बताया जा रहा है। जो एक मोबाइल की दुकान ही चलाता है। इसके अतिरिक्त उनकी वाइफ का नाम स्टेफी है, जो कही जॉब करती है। गौरतलब है कि सुखदेव और स्टेफी की एक प्यारी सी बेटी भी है। जिसका नाम नवप्रीत है और जिसकी उम्र अभी महज 17 महीने है। बता दे कि दोनों पति पत्नी कामकाजी होने के कारण अपनी बेटी की देखभाल नहीं कर पाते। जिसके कारण उन्होंने एक बेबी सीटर भी रखी हुई है।
लेकिन एक दिन जब सुखदेव ने मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उसकी ऑंखें फ़टी की फ़टी रह गई। जी हां सुखदेव ने देखा कि उसकी बच्ची की बेबी सीटर उसके कपड़े उतार कर उसे बेंत से बुरी तरह से पीट रही है। गौरतलब है कि इस बेबी सीटर का नाम परवीन है। जो पिछले दो साल से ही सुखदेव के घर काम कर रही थी। इसके अलावा सुखदेव के घर जब नवप्रीत का जन्म हुआ, तो उन्होंने परवीन की सैलरी में दो हजार रूपये की बढ़ोतरी भी कर दी थी। जी हां सुखदेव ने ऐसा इसलिए किया था ताकि परवीन उनकी बच्ची का ठीक से ख्याल रख सके।
इस बारे में सुखदेव का कहना है कि एक दिन जब उन्होंने बेबी की बॉडी देखी तो उन्होंने बच्ची के शरीर पर कई चोट के निशान पाए। ऐसे में जब सुखदेव ने बच्ची से पूछा कि ये किसने किया है तो बच्ची ने बताया कि आंटी ने उसे पीटा था। जिसके कारण सुखदेव ने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की और फिर अगले दिन दोनों एक मोबाइल फोन को रिकॉर्डिंग मोड़ पर लगा कर घर से चले गए। लेकिन जब घर वापिस आकर दोनों ने वीडियो देखा, तो उनके होश उड़ गए। बता दे कि इसके बाद बच्ची के माता पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और उस बेबी सीटर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया।