राहुल के अध्यक्ष पद छोड़ते ही भावुक हुई यह एक्ट्रेश, कहा- भगवान राम को भी छोड़ना पड़ा था…!

कांग्रेस की बुरी हार के पश्चात सभी का अब गांधी परिवार से विश्वास उठ गया है और खुद राहुल गांधी भी समझ गए कि उन्हें अध्यक्ष पद पर नहीं रहना चाहिए। इस वजह से पिछले दिनों उन्होंने इस्तिफा दे दिया जिसे मंजूरी भी दे दी गई है, लेकिन कुछ लोग हैं जो राहुल गांधी को पसंद करते थे उन्हें ये बात अच्छी नहीं लगी। तभी तो बहुत से लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल साइट ट्विटर पर दी जिसमें कुछ लोगों ने मजाक बनाया, कुछ ने सही फैसला बताया तो कुछ भावुक हो गए। राहुल के अध्यक्ष पद छोड़ते ही भावुक हुई ये अभिनेत्री, आपको भी जानना चाहिए कौन है ये एक्ट्रेस ?

loading...
राहुल गांधी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और ऐसे में हर तरफ इसी की चर्चा में लगा हुआ है। अब कांग्रेस पार्टी की कमान कौन थामेगा और कौन गिरती हुई कांग्रेस को ऊपर उठाएगा बस यही कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में एक एक्ट्रेस को बहुत बुरा लगा है और ये हैं टेलीविजन एक्ट्रेस महीका शर्मा जिन्होंने एक बार फिर से राहुल गांधी का साथ देते हुए उनके इस निर्णय को सही बताया है। महिका शर्मा ने राहुल गांधी और उनके फैसले के बारे में बात करते हुए बताया, “पॉलीटिक्स बहुत गंदी चीज है, राहुल गांधी जैसा भावुक इंसान इसी गंदी पॉलीटिक्स का शिकार हो गया और उनका मजाक बन गया। मैं उदास हूं मगर मैं जानती हूं कि उनकी रगो में गांधी खून है। महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तरह वे भी बहुत जल्द जीत प्राप्त करने वापस आएंगे वो भी गंदी पॉलीटिक्स खेले बिना।

” महिका शर्मा ने आगे कहा, “भगवान राम और पांडवो को भी अपने साम्राज्य से कुछ वक्त के लिए दूर जाना पड़ा था लेकिन जब वे लौटे तो उन्हें जीत हासिल हुई और वे कामयाब राजा भी बने थे। मैं राहुल गांधी के साथ हूं और कुछ समय के लिए ब्रेक लेना भी ठीक है। मैं उनसे प्यार करती थी और हमेशा करती रहूंगी। फिर चाहे वो कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बने रहे या नहीं बने रहें कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए केवल राहुल मायने रखते हैं।”

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब महिका ने राहुल गांधी को लेकर ऐसी बातें कीं बल्कि इससे पहले भी वो समय-समय पर राहुल गांधी के लिए अपना प्रेम दिखाती आई हैं। महिका शर्मा ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की थी और इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि वो राहुल गांधी से प्यार करती हैं। इसकी वजह बताते हुए महिका ने लिखा, ये अपनी बातों से लोगों को हंसाते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं। यही एक राजा को करना चाहिए और हर एक चेहरे पर मुस्कान एक राजा की जिम्मेदारी होती है। इतना ही नहीं महिका शर्मा ने राहुल गांधी के लिए लोकसभा चुनाव में जीत प्राप्त करवाने के लिए पहला नवरात्र का व्रत भी रखा था। माहिका शर्मा ने ट्वीट किया था कि वे चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रहीं हैं, जिससे वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जीत का आशीर्वाद दें और वे जीत प्राप्त करें।