इस टीवी एक्टर ने पीठ पर बनवाया अपनी पत्नी का चेहरा, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे..!

जब कोई पति अपनी पत्नी से बेपनाह मोहब्बत करता है तो पत्नी को बेहद खुशी होती है। इस खुशी को वो किसी से बयां तो नहीं कर पाती मगर उसके चेहरे से सबकुछ समझ आता है। कुछ लोग एक-दो साल भी साथ प्यार से नहीं रह पाते तो कुछ सालों -साल अपने प्यार को बनाए रखते हैं। यदि बात बॉलीवुड की करें तो यहां प्यार और साथ ज्यादा वक्त तक बहुत कम लोगों का बना रहता है और उन्हीं खुशनसीबों में एक है बख्तिया ईरानी और तन्नाज इरानी की जोड़ी जो आज भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इस टीवी एक्टर ने पीठ पर बनवाया पत्नी का चेहरा, ये था उसके प्यार का इम्तिहान जो उसने 7 घंटों में पूरा किया।

इस टीवी एक्टर ने पीठ पर बनवाया पत्नी का चेहरा
loading...
तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी टीवी के मशहूर कपल हैं जिनकी कैमिस्ट्री आज भी बरकरार है। इनकी शादी को 14 साल हो गए हैं मगर इनकी बॉन्डिंग आज भी जबरदस्त है। इनका प्यार हर दिन बढ़ता जा रहा है और इसका सबूत दिखाने के लिए बख्तियार ने ईरानी ने अपनी पत्नी तनाज के चेहरे का टैटू अपनी पीठ पर बनवा डाला। बख्तियार ईरानी पीठ पर पत्नी तनाज ईरानी के फेस का टैटू बनवाते समय पूरे 7 घंटे लेटे और बैठे रहे। उनका ये टैटू शानदार बना है और बहुत से लोगों के लिए आश्चर्य भरा हो सकता है। सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बख्तियार ने टैटू के फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने पत्नी तनाज के लिए एक मैसेज भी लिखा है।
खबर के मुताबिक, बख्तियार ने टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही प्यार भरा मैसेज लिखा है। उसने लिखा, ”मेरे शरीर पर तनाज का चेहरा हो ये मेरी लंबे समय से इच्छा रही है। असल में, जब मैं कॉलेज में था तो मैंने निर्णय किया था कि जब मैं शादी करूंगा तो पत्नी का टैटू अपनी बॉडी में बनवाऊगा। हालांकि, अब तक मुझे मौका नहीं मिल पाया और हम 14 सालों में एक बार भी हनीमून पर भी नहीं गए।” बख्तियार ने आगे कहा, ”इसलिए हाल ही में जब मैंने अचानक ट्रिप पर जाने का निर्णय किया तो मैंने फैसला कर लिया था कि इस बार टैटू वाला सपना पूरा करूंगा।
टैटू पूरा होने में 7 घंटे लगे और उस वक्त मेरे शरीर में असहनीय दर्द था। मेरी आंखों में आंसू थे लेकिन मैं हंसते हुए बाहर आया। तनाज के घुंघराले बालों से नफरत हुई और काश वो बाल्ड होती।” बख्तियार के टैटू पर तनाज ने कहा, ”अपने पैरों पर मेरा नाम और अपने हाथ पर बच्चों का नाम है। बख्तियार के नए टैटू मुझे शॉक्ड कर दिया।”

टीवी प्रोड्यूसर हैं बख्तियार ईरानी
बख्तियार ईरानी ने सबसे पहले एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके पश्चात बैकग्राउंड डांसर भी बने और इस रूप में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें कुछ-कुछ होता है और मैं हूं ना सुपरहिट फिल्में हैं। बख्तियार की बहन डलनाज ईरानी अभिनेत्री हैं और इनकी पत्नी तनाज ईरानी भी एक्ट्रेस हैं। बख्तियार ईरानी बॉलीवुड फिल्म मेकर फराह खान के कजिन हैं और इसके अलावा बख्तियार ने टीवी के कुछ शोज भी प्रोड्यूस किए हैं।