नदी पार करते समय आई बाढ़, बाल- बाल बचीं बीडीओ, बह गई सरकारी गाड़ी..!

नदी पार करते समय इसमें अचानक पानी का स्तर बढ़ने लगा। इससे बीडीओ की गाड़ी बहने लगी। यह देख बीडीओ और दो अन्य कर्मियों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। चतरा जिले के कुंदा प्रखंड की बीडीओ कृति बाला लकड़ा एवं दो अन्य कर्मियों की जान रविवार को बाल- बाल बची। दरअसल बीडीओ अपने दो कर्मियों के साथ कुंदा प्रखंड मुख्यालय जा रही थीं। इसी दौरान भूईंयाडीह तथा कुंदा के बीच रास्ते में पड़ने वाली चिलोई नदी को पार करते समय इसमें अचानक बाढ़ आ गयी। इससे सरकारी गाड़ी बहने लगी। बीडीओ और दोनों कर्मियों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

बाल- बाल बचीं बीडीओ 
जानकारी के मुताबिक जल संचयन कार्यक्रम में शामिल होने के लिये बीडीओ कीर्ति बाला लकड़ा अपने सहयोगियों के साथ प्रखंड क्षेत्र में जा रही थीं। इसी दौरान ये हादसा पेश आया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नदी पार करते समय इसमें अचानक पानी का स्तर बढ़ने लगा। और देखते ही देखते करीब 10 फीट पानी की धारा नदी में बहने लगी। इससे बीडीओ की गाड़ी बहने लगी। यह देख बीडीओ और दो अन्य कर्मियों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। तीनों तेज धार के बीच किसी तरह किनारे पर आए।

बाढ़ में बह गई बीडीओ की गाड़ी
धीरे- धीरे चिलोई नदी में पानी की धारा और तेज हो गयी। इसमें बीडीओ की गाड़ी नदी में बहुत दूर बह गयी। जिला प्रशासन गाड़ी को निकालने के प्रयास में जुटा है। हालांकि नदी में पानी कम होने के पश्चात ही ऐसा संभव हो पाएगा। घटना के बाद नदी के किनारे ग्रामीणों की भीड़ लग गई। क्रेन की मदद से गाड़ी को निकालने की कोशिश की गई, मगर सफलता नहीं मिली।