प्रेम की सजा! भाइयों ने अपनी बहन पर लाठी-डंडों से बरसाया कहर, रोंगटे खड़े कर देने वाला..!

भाइयों ने बहन को दी दलित युवक से प्रेम करने की सजा, देखें वायरल वीडियो
 1 मिनट 33 सेकंड का यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इसमें 'अपनाें' ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। भाइयों ने बहन को सरेआम ऐसी 'तालिबानी सजा' दी कि देखने वालों की भी रुह कांप उठी। जिसके जो लाठी-डंडा हाथ लगा उसने उसी से इस पर कहर बरसा दिया। युवती ने बचने की कोशिश भी की। जमीन पर गिरी...। हाथ जोड़े...। गिड़गिड़ाई भी..., लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा।

दलित युवक से प्यार करती है युवती
loading...
इस बालिग युवती का कसूर बस इतना है कि यह एक दलित युवक से प्रेम करती है। उसके साथ भाग गई थी। इसी बात से नाराज भाइयों व परिवार के अन्य लोगों ने युवती को 'प्यार' की सजा दे डाली। पूरी घटना को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो वायरल हो रहा है।

धार के घटबोरी का है वायरल वीडियो
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने युवती के भाई सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। मारपीट के बाद से युवती लापता है। हर किसी को झकझोर देने वाला मध्य प्रदेश के धार जिले के बाग थाना इलाके के घटबोरी का है।

सुबह ले गए, दोपहर में पीटा
धार जिला एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि युवती एक लड़के के साथ चली गई। पुलिस ने दस्तयाब किया। फिर बालिग युवती की मर्जी से उसे 25 जून को परिनजों को सौंप दिया गया। परिजन सुबह उसे घर ले गए। दोपहर को युवती के भाई और परिवार के अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई
कमलेश सिंगार थाना प्रभारी बाग ने बताया कि युवती को काका परतिया की पिकअप से उतारकर उसके भाई महेश, सरदार, डोंगर सिंह गणपत, दिलीप, इडला, परतिया आदि 7 लोगों ने बेदर्दी से पिटाई की। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान लेकर इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिलीप, गनपत और इडला को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार भी कर लिया। फिलहाल युवती लापता बताई जा रही है।