दूल्हे ने की दुल्हन के पिता की हत्या, बेटी की डोली से पहले उठी अर्थी, जाने हत्या का कारण..!

राजस्थान में एक व्यक्ति की हत्या का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। हत्या केवल इसलिए कर ​दी ​गई कि शादी के बाद दुल्हन की विदाई में देरी हो गई थी। वारदात को गुस्साए दूल्हे और उसके परिजनों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दूल्हे सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जालोर कोतवाल बाघसिंह के अनुसार रामदेव कॉलोनी जालोर निवासी पपिया पुत्र दूदाराम भील ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन गीता की सगाई रणछोड़ नगर जालोर में अशोक उर्फ असीया पुत्र पकाराम भील के साथ दो वर्ष पहले हुई थी। 26 जून 2019 को रणछोड़नगर में दोनों की शादी हुई।
loading...
शादी के पश्चात रीति रिवाज के अनुसार सारे बाराती वापस चले गए और दूल्हा-दुल्हन घर पर ही रहे। ऐसे में दूसरे दिन दूल्हे अशोक के परिजन रणछोड़ नगर आए और दूल्हन को बुधवार को ही ससुराल भेजने की मांग करने लगे। जिस पर दुल्हन के परिजनों ने बुधवार की बजाय गुरुवार को भेजने का हवाला दिया। इस पर दुल्हन के ससुराल पक्ष के लोग गुस्सा हो गए और उस समय तो दूल्हे अशोक को लेकर धमकी देकर चले गए। परिजन व कुछ मेहमान घर पर बैठे थे।
कुछ देर बाद दूल्हा अशोक, दुल्हन की सास पेपी देवी, सकाराम, श्रवण पुत्र अमराराम भील सहित कई लोग उसके घर आए और सभी ने घर में बैठे परिवारजनों पर लाठियों से हमला कर दिया। जिसमें दुल्हन के पिता दूदाराम, माता ढेली, भाई पांचाराम को गंभीर चोटें आई। मेहमानों ने बीच बचाव कर अस्पताल पहुंचाया। जहां अस्पताल में उपचार के दौरान दुल्हन के पिता दूदाराम की मृत्यु हो गई। अन्य घायल अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।