एटीएम चोरी करने आए थे, खुला नहीं तो ठेले पर ही लाद कर ले गए..!

ATM चोरी की ख़बरें आप आए दिन देखते-सुनते रहे होंगे। अबतक कई तरीके भी आप जान गए होंगे जिनसे एटीएम चोरी की जाती है। जैसे- गैस कटर, हथौड़े से तोड़ना या फिर बम ही मार के ATM फोड़ देना। कुल मिलाकर चोरी के कई प्रकार के तरीके आपने देखे-सुने होंगे। लेकिन हरियाणा की सीएम सिटी करनाल में चोरों के हौसले बहुत बुलंद हैं। सीएम खट्टर के गृह क्षेत्र की वारदात आप जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे। करनाल में एक इलाका है कर्ण विहार। समय था तड़के 3.30 बजे। हल्की-हल्की बूंदाबांदी हो रही थी। यहां कृपाल आश्रम के पास चोरों ने कैश भरा ATM चुराने की कोशिश की। ATM को तोड़ा नहीं, पूरा ATM ही ले गए।
loading...
बुलंद हौसला तो देखो कि वो किसी गाड़ी में ATM डालकर उड़ाने की बजाए, ATM को रेहड़ी में ठेलकर ले जा रहे थे। 4 चोर थे तो सोचा होगा कि जोर लगाकर खींच ले जाएंगे। बस इनसे गलती इत्ती सी हो गई कि बाहर का लंबा रास्ता ना अपनाकर कॉलोनी के मध्य से घुस गए। कृपाल आश्रम के पास गली नंबर 16 में घुस गए। कॉलोनी में चौकीदार ने रोक के पूछा तो चौकीदार को भी पीट दिया। उसी के डंडे से। इतने में मारपीट की वजह से शोर हो गया। लोग ऊंची आवाज़ सुनकर घरों से निकले। डर के मारे चोर रेहड़ी को वहीं छोड़कर निकल भागे। लोगों ने पीछा किया पर चोर फुर्र हो गए।
चश्मदीदों ने बताया कि चोरों ने ATM को कपड़े से अच्छी तरह लपेट रखा था। जैसे सर्दी से बचाने के लिए किसी बच्चे को ढंक-लपेटकर रखा है। वैसे ही। पहले तो लोगों ने सोचा कि हो सकता है कोई फ्रिज वगैरह लेकर जा रहे हो। लेकिन टाइमिंग सही नहीं थी। भला रात को 3.30 पर कोई भी सामान क्यों ले जाएगा? वो भी ठेले पर। खैर लोग पीछे भागे और पुलिस को खबर की। पुलिस मौके पर पहुंची और ATM को ट्राले में डालकर ले गई। पते की ख़बर ये कि टाटा इंडिकैश के इस ATM में कैश सुरक्षित है। चोर कैश नहीं लूट सके। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।