नौकरी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी पर आरोप..!

यूपी के गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी हैं। एक युवती को नौकरी का झांसा दे रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। रेप का आरोप हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी पर लगा है।
loading...
आरोप है कि नोकरी दिलाने का झांसा देकर आरोपी पीड़ित युवती को सिहानी गेट थाना स्थित गांधी नगर इलाके के एक होटल में ले गया और युवती के साथ घिनोनी घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं। पूरे मामले की जांच में पुलिस लग गई हैं। हालांकि अभी पुलिस आरोपी के किसी पार्टी से जुड़े होने की पुष्टि नही कर रही हैं और पूरे मामले की गहन जांच की जा रही हैं।
पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे नगर निगम में नौकरी दिलवाने का वादा किया था। पीड़िता के मुताबिक वह मेयर से मुलाक़ात के बहाने उसे होटल लेकर आया, जहां नशीला पदार्थ पिलाया तथा जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता की मांग है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस को 100 नंबर पर एक युवती द्वारा खबर प्राप्त हुई थी कि किसी व्यक्ति ने होटल में बुलाकर उसके साथ गलत काम किया गया है। इस मामले में थाना सिहानी गेट में केश दर्ज किया गया है। फ़िलहाल होटल के रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर तफ्तीश की जा रही है।