रात को महिला के साथ पकडे़ गए एक नौजवान को लोगों ने नंगा करके लाठी-डंडों से जमकर पीटा...!

राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बहुत शर्मनाक है। इसमें कुछ युवक एक युवक के हाथ बांधकर उसकी बेरहमी से डंडों और लाठियों से पिटाई कर रहे हैं। युवक उनसे रहम की भीख मांग रहा है, मगर आरोपी युवक उसके साथ लगातार बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उसे छोड़ देने के लिए भी कह रहे हैं।
loading...
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाने इलाके का 6 जून का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दुर्गापुरा निवासी इस युवक के कथित रूप से गांव केतु निवासी एक महिला से अवैध संबंध ​थे। यह अधिकतर इस महिला के घर आता जाता था। 6 जून की रात को युवक को महिला के साथ परिवार के लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद इस युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की।

छोड़ देने की गुहार लगाता रहा पीड़ित
वायरल वीडियो में युवक के हाथ पैर बधे हुए हैं और उसे नंगा किया हुआ है। तीन-चार उस पर लाठियों से कहर बरसाते हैं। युवक जमीन पर गिर जाता हैं और भाई कतई नहीं करूंगा (फिर कभी नहीं करूंगा ऐसा) की बात कहकर छोड़ देने की गुहार लगाता है। जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बाहरठ का कहना है कि मीडिया के द्वारा घटना का पता चला है। पूरे मामले की जांच के लिए गांव में टीम भेजी है। इस संबंध में फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है। जो भी मामला दर्ज करवाया जाएगा उसके हिसाब से कार्रवाई करेंगे।