प्रेमी-प्रेमिका ने शराब पीकर देसी कट्टे से कनपटी पर मार ली गोली, हाथ पर लिख रखा था 'दिलदार'..!

राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक प्रेमी जोड़े ने फिल्मी स्टाइल में खुद की जिंदगी समाप्त कर ली। दोनों ने देसी कट्टे से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मोबाइल में खूब तस्वीरें ली, जो घटना के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। बाड़मेर के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव की सरहद में गुरुवार सुबह लोगों ने युवक-युवती अचेत अवस्था में पड़ा देख पुलिस को खबर दी। सूचना पाकर थानाधिकारी चौहटन रमेश ढाका मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस मौके से बदूंकों के अतिरिक्त बीयर की बोतलें भी मिली हैं।

प्रेमी शंकर व प्रेमिका अंजू के रूप में शिनाख्त
loading...
पुलिस के अनुसार प्रेमी युगल की शिनाख्त शंकर पुत्र भंवराराम जाट एवं अंजू पुत्री टीकूराम सुथार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों की लाश कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि मृतकों के परिजनों की ओर से रिपोर्ट मिलने के पश्चात पूरे मामले का खुलासा होगा। राजस्थान वालों के कॉल पर यूपी-एमपी से चली आई गर्ल्स, होटल में ग्राहकों के साथ इस हाल में पकड़ी गई।

लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक-युवती के बीच पिछले कुछ वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार देर रात को दोनों अपने अपने घरों से गायब हो गए थे। गुरुवार सुबह चार बजे युवक ने कनपटी पर बंदूक लगाए  फोटो और ऑडियो वायरल किए थे। पुलिस ने मौके से दोनों के शव उठाकर चौहटन के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में रखवाए।

आखिर कहां से आए दोनों के पास हथियार
देशी कट्टों से आत्महत्या की इस घटना ने बाड़मेर पुलिस के सामने कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं। आखिर दोनों के पास देशी कट्टे कहां से आए। दोनों ने गोली मारकर आत्महत्या का रास्ता क्यों चुना। क्या इस क्षेत्र में और भी लोगों के पास इस प्रकार के हथियार होने की संभावना है। क्या पुलिस इस प्रकार की खोजबीन के कदम उठाएगी। बिना लाइसेंस और वैध कागजातों के बिना सरहदी इलाके में हथियारों से आत्महत्या की घटना ने समूचे इलाके में सनसनी फैला दी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।