शिक्षक से ही हो गया प्यार तीन बच्चों की मां को , जानें इस अजब प्रेम की गजब कहानी..!

पटना में बच्चों को पढ़ाने आने वाले ट्यूशन टीचर से ही तीन बच्चों की मां को प्रेम हो गया और ये सिलसिला तीन सालों तक चला। जब महिला के पति को पता चला तो उसने दोनों का वरोध किया जिसके पश्चात महिला टीचर के साथ घर छोड़कर भाग गई लेकिन फिर वापस आ गई।
loading...
जब ये बात गांववालों को पता लगी तो उन्होंने दोनों की शादी भी करा दी मगर बच्चों के बंटवारे को लेकर मामला फंस गया। फिर तय हुआ कि छोटा बेटा महिला और उसके प्रेमी के हिस्से जाएगा बाकी दोनों बच्चे महिला के पति के पास रहेंगे। आपको बता दें की ये घटना कटिहार जिले के कुरसेला प्रखंड के पश्चिमी मुरादपुर पंचायत के कुरसेला बस्ती की है जहां गोपाल मंडल के घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक को पढ़ाते-पढ़ाते बच्चों की मां चांदनी देवी से प्यार हो गया।
पति संजय मंडल के द्वारा विरोध करने पर चांदनी ने कहा हम गोपाल से ही प्यार करते हैं। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। गोपाल मंडल तथा चांदनी देवी एक-दो बार घर छोड़कर भाग भी चुके थे। इस बात की गांव में बहुत चर्चा भी रहती थी। इस चर्चा के पश्चात सोमवार को ही ग्रामीणों ने आपस में बैठक करके शिव मंदिर में मंगलवार को चांदनी और ट्यूशन टीचर को समझाया दोनों ने बात नहीं मानी तो दोनों की पहले जमकर पिटायी की फिर भी दोनों एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे तो ग्रामीणों ने संजय मंडल की सहमति से दोनों की मंदिर में ही शादी करवा दी।
शादी हो गई तो ग्रामीणों ने संजय मंडल और चांदनी देवी से बच्चों के बंटवारे की बात भी कही क्योंकि तीन बच्चे थे दो पुत्र एक पुत्री। इसपर पेंच फंसने लगा तो बैठक में ग्रामीणों ने फैसला लिया कि संजय मंडल का एक साल का छोटा पुत्र सचिन चांदनी देवी के साथ रहेगा और दोनों बड़े बच्चे संजय मंडल के साथ रहेंगे। इसके साथ ही दोनों की शादी संपन्न हो गई।