मैदान के बाहर विराट कोहली साथी खिलाड़ियों की काफी मिमिक्री करते हैं..!

विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों की मिमिक्री के लिए बहुत ज्यादा मशहूर हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने इस बार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की नकल की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, मैदान पर सदैव गंभीर दिखने वाले विराट कोहली का स्टेडियम से बाहर रवैया कुछ और ही रहता है। इतना ही नहीं, स्टेडियम के बाहर विराट कोहली काफी ज्यादा मस्ती करते हुए नज़र आते हैं, जिसके बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी सिलसिले में विराट कोहली का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जसप्रीत बुमराह बने हुए नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी बहुत दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन उन्हें इटरनेशनल मैच में बॉलिंग नहीं करने दी जाती है, जिसका दर्द वे कई बार सांझा कर चुके हैं। इसी सिलसिले में विराट कोहली को भले ही मैदान पर गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा गया हो, मगर वे नेट पर खूब गेंदबाजी करते हैं, जिसका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली जसप्रीत बुमराह की नकल करते हुए गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसे देखकर फैंस हंसते हंसते लोटपोट हो रहे हैं।

विराट कोहली ने की बुमराह की नकल
विराट कोहली नेट पर अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते हुए नज़र आते हैं, जिसके कई वीडियो या किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने इस बार जसप्रीत बुमराह की नकल उतारी है। विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के स्टाइल में गेंदबाजी की तथा फिर विकेट लेने पर उनकी ही तरह सेलिब्रेशन भी किया। इतना ही नहीं, न्यूजीलैंड के साथ खेले गए सेमीफाइनल के पहले दिन भी मैदान में विराट कोहली बुमराह की नकल उतारते हुए कुछ पल के लिए नज़र आएँ।

गेंदबाजी के शौकीन हैं विराट कोहली
भले ही आज विराट कोहली अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं, मगर उन्हें गेंदबाजी करना काफी अच्छा लगता है, जिसके बारे में वे कई बार बात कर चुके हैं।  इतना ही नहीं, विराट कोहली ने अपनी गेंदबाजी से अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 8 विकेट भी ले चुके हैं, मगर अब उन्हें गेंदबाजी करने का मौका भी नहीं मिलता है। बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल के पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वे भी एक खतरनाक गेंदबाज हैं, लेकिन एक्शन लेने में पिच पर फिसल जाते हैं।

बुमराह के बारे में कही थी ये बड़ी बात

विराट कोहली ने गेंदबाजी को लेकर एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब धोनी कप्तान थे, तब उन्होंने एक मैच में उनसे गेंदबाजी मांगी, क्योंकि वह मैच भारत पूरी तरह से जीत चुका था, बस कुछ ओवर ही बचे थे। कोहली के कहने पर धोनी ने उन्हें गेंदबाजी तो दे दी, मगर फिर बाउंडरी पर खड़े बुमराह ने चिल्ला कर कहा कि अरे भाई… ये इंटरनेशनल मैच है…कोई मजाक नहीं चल रहा है। साथ ही कोहली ने कहा कि उनकी गेंदबाजी को टीम में कोई गंभीरता से नहीं लेता है।