मिलिए भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के छोटे भाई और भाभी से, तस्वीरों में देखिए अनोखा अंदाज...!

विश्व कप 2019 का खात्म हो चुका है और इंग्लैंड विश्व चैम्पियन बन चुकी है। सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड से हारकर फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी। यह भारत का बैडलक था क्योंकि भारतीय टीम ने काफी मेहनत की थी लेकिन इनके नसीब में फाइनल खेलना लिखा ही नहीं था। इस बार रोहित शर्मा और एम एस धोनी ने कुछ लापरवाही कर दी थी जिसकी वजह से जीतता हुआ मैच हाथ से निकल गया।मिलिए भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के छोटे भाई और भाभी से, क्या आप जानते हैं इन्हें ?

मिलिए भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के छोटे भाई और भाभी से,
loading...
रोहित शर्मा के छोटे भाई विशाल शर्मा भी अपने भाई से कम नहीं है। अपने बड़े भाई की तरह ही वे लाइफस्टाइल जीते हैं मगर क्रिकेट में उनकी खास दिलचस्पी नहीं रहती है। क्रिकेट में हमेशा अपने चौकों-छक्कों से लोगों का दिल जीतने वाले रोहित शर्मा अपने भाई के साथ खूब तस्वीरें लेते हैं। ऐसा कहा जाता है कि दोनों भाई दिखने में एक जैसे ही हैं और जब ये दोनों साथ होते हैं तो बहुत मस्ती करते हैं। विशाल अपनी पत्नी के साथ खूब मस्ती करते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
रोहित और विशाल शर्मा शक्ल-सूरत में बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं मगर इन दोनों की पत्नियां अलग हैं और बेहद खूबसूरत हैं। विशाल बहुत फैशनेबल हैं और उनकी तस्वीरों में आप आसानी से देख सकते हैं। विशाल कई बार अपनी पत्नी के साथ मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए मैदान में नजर आ चुके हैं।

रोहित और रितिका की भी है खास पहचान
भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान बने रोहित ने इस बार के मैच में कमाल कर दिया। इतनी मेहनत के पश्चात भी हमें खिताब नहीं मिल पाया लेकिन फिर भी रोहित के मुताबिक ये टीम फिर मेहनत करेगी और आने वाले वर्ल्ड कप की तैयारी दोगुनी ताकत के साथ करेगी। फिलहाल खिलाड़ियों को कुछ महीनों की छुट्टी मिलेगी जिससे वे अपने परिवार के साथ आराम कर सकें। रोहित शर्मा भी अपनी लविंग वाइफ रितिका से मिलकर अपनी लाइफ एन्जॉय करेंगे।
गौरतलब है कि रोहित अपनी पत्नी रितिका से काफी प्यार करते हैं इनकी लव स्टोरी तो आपने कई बार सुनी होगी और ये भी पता होगा कि इनकी मुलाकात क्रिकेटर युवराज सिंह के कारण हुई थी मगर युवराज ने नहीं सोचा था कि रितिका रोहित को अपना हमसफर चुन लेंगी। हालांकि बाद में दोनों के बीच दोस्ती, प्यार और रिश्ता आगे बढ़ा, वहीं युवराज देखते-देखते रोहित के साले बन गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक युवराज ने रोहित को शादी में ये कह दिया था कि वे उनकी बहन का अच्छे से ध्यान रखें।