दु:खद: बड़े भाई के बर्थ डे केक लेने जा रहे छोटे भाई की हादसे में मृत्यु..!

सोनीपत के गोहाना में तेज रफ्तार के कहर इस कदर बरसा की एक घर की खुशियों को मातम में बदलते देर न लगी। यहां एक 14 साल का लड़का अपने बड़े भाई के लिए बर्थडे केक लेने बाइक से बाजार जा रहा था, मगर रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में लड़के की मौत हो गई। लड़का बाईक पर अपने दो भाईयों के साथ था, उनमें उसका बड़ा भाई भी था।
परिजनों ने बताया कि मृतक अंकित बड़े भाई का बर्थडे केक लेने के लिए अपने भाईयों के साथ फरमाणा जा रहा था। वे गोहाना-खरखोदा रोड पर चल रहे थे, तभी गोहाना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें अंकित की मौत हो गई, जब कि उसका बड़ा भाई घायल हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में भिजवा दिया। घायल युवक को ईलाज के लिए खानपुर आईजीआई में दाखिल करवाया गया है। उधर, घटना के पश्चात ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया है, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है। हादसे में दो अन्य भाईयों को हल्की चोट आई हुई हैंं।