दहेज मांगने के लिए ससुराल पहुंचा दामाद, पेड़ से बांधकर ससुर ने की पिटाई..!

आपको बता दे बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दामाद को ससुरालवालों से दहेज मांगना बहुत ही महंगा पड़ गया। दहेज तो मिला नहीं लेकिन पिटाई जरूर हो गई। बता दे यह मामला मुजफ्फरपुर के सुमेरा गांव का है जहां एक लड़की के घरवालों पर दामाद को पेड़ से बांध कर बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। जबकि, सुमेरा गांव के रहने वाले अवधेश कुमार पर गांव वालों की मदद से दामाद को पेड़ से बांध कर पीटने का आरोप है। वहीं ससुर ने यह भी कहा, 'दामाद हमेशा बेटी के साथ दहेज लाने के नाम पर मारपीट करता रहता था। पंचायत में कई बार इस मुद्दे को उठाने के बाद भी दामाद अपनी आदतों से बाज नहीं आया था। इसके बाद अवधेश की बेटी अपने पिता के पास आई और पति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी।
loading...
बता दे अवधेश के अनुसार उनकी बेटी की शादी साल 2011 में वैशाली के रहने वाले नटवरलाल से हुई थी। शादी के चार सालों तक सब ठीक रहा। जबकि, उसके बाद दामाद दहेज की मांग करते हुए बेटी को प्रताड़ित करता था। वही दामाद को कई बार समझाया भी लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। अवधेश ने यह भी कहा कि सोमवार की रात अचानक दामाद घर आया और सभी से मारपीट करने लगा।
वही अवधेश की बेटी ने भी अपने पति पर मारपीट करने और जबरदस्ती दहेज मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा, 'पति दहेज की मांग के साथ ही अक्सर उसके साथ मारपीट भी करता था। जबकि, नटवरलाल ने ससुराल पक्ष के दावों को खारिज करते हुए अपनी पत्नी पर किसी दूसरे शख्स से फोन पर बातचीत करने का आरोप लगाया।
वही जब उससे यह पूछा गया कि तलाक का केस चल रहा है तो वह ससुराल क्यों आया तब उसने कहा कि वो समझौता करने के लिए गया था जबकि, ससुर समेत परिवार के अन्य लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बता दे इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर पश्चिम के डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद ने यह कहा कि ससुर के दामाद को बांधकर पीटने और दामाद के ससुराल में पहुंचकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बयान के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।