पारले-जी बिस्किट के अंदर से निकली छिपकली, खाने के बाद बच्ची की बिगड़ी तबियत..!

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में उस समय हड़कंप मच गया जब ब्रांडेड कंपनी पारले-जी बिस्किट में छिपकली निकल आई। ढाई साल की मासूम बच्ची के बिस्कुट खाते वक्त मुंह में छिपकली का मृत बच्चा चला गया। चबाने पर अटपटा लगते ही बच्ची ने छिपकली को उल्टी के साथ बाहर कर दिया, जिसके बाद उसे जहर चढ़ने पर तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां घंटों तक उसकी हालत नाजुक बनी रही। बच्ची के परिजनों ने पुलिस थाने में ब्रांडेड कंपनी पारले-जी के खिलाफ शिकायत की है।

loading...
मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ब्रह्मपुरी इलाके का है। यहां बच्ची की मां ने बताया कि उसे दूध के साथ खाने के लिए बिस्किट दिया था। जिसे आधा खाने के पश्चात बच्ची की हालत ख़राब हो गई और जब हमने आधा बचा हुआ बिस्किट देखा तो उसमे मरी हुई छिपकली थी। कुछ देर पहले ही हमने बिस्किट का पैकेट पास की दुकान से ख़रीदा था।

हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में बच्ची को जिला हॉस्पिटल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने बच्ची को फूड प्वाइजिग के इंजेक्शन देकर उसके टेस्ट किए तो जहर की पुष्टि हुई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में पारले-जी कंपनी के खिलाफ शिकायत की।



इस बारे में सीओ सिटी हरीश भदौरिया का कहना है कि एक परिवार द्वारा बिस्किट कंपनी के खिलाफ शिकायत की गई है। जिसमें उन्होंने बिस्किट खाने से बच्ची की तबियत ख़राब होना बताया गया है। शिकायत मिलने के पश्चात खाद्य स्वास्थ्य विभाग को मामले की जांच करने को कहा गया है। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।