इस बॉलीवुड अभिनेत्री की नन्ही बेटी ने पहनी साड़ी, देखे हद से ज्यादा क्यूट तस्वीरें..!

घर में बेटी का पैदा होना सबसे अच्छी चीजों में से एक होता हैं। बेटियां आपके जीवन में खुशियों के रंग भरने का काम करती हैं। इनके घर में रहने से खुशियाँ डबल हो जाती हैं। ये घर की हंसी ख़ुशी की वजह होती हैं। इनकी प्यारी सी मुस्कान देख आपका खराब मूड भी ठीक हो जाता हैं। बेटियां जैसे जैसे बड़ी होती जाती हैं वो अपनी मम्मी की सहेली बनती जाती हैं। बड़े होने के साथ साथ अपनी माँ की कई सारी आदतें इनमे शामिल हो जाती हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा रे की प्यारी सी 6 महीने की बेटी ने अभी से ही अपनी माँ को कॉपी करना प्रारंभ कर दिया हैं। साड़ी पहनी लिसा की इस नन्ही बेटी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इस विषय पर और जानकारी लेने से पहले आइये हम लिसा की निजी जिंदगी और उनके बेटी पाने के संघर्ष को जान लेते हैं।

loading...
लिसा का जन्म कनाडा में एक भारतीय पिता तथा पॉलिश माँ के घर हुआ था। वे एक अभिनेत्री, मॉडल, सोशल एक्टिविस्ट और लेखक हैं। इतना ही नहीं वे कैंसर की जंग भी जीत चुकी हैं। दरअसल लिसा को 2009 में मल्टीप्ले  मायलोमा (एक तरह का ब्लड कैंसर) हुआ था। इस वजह से उनका कई सालो तक इलाज भी चला। लिसा ने अपनी कैंसर की जंग तो जित ली थी मगर डॉक्टर ने कहा कि उन्हें सारी उम्र तक गोलियां दवाइयां भी लेनी होगी। इस मेडिकल कंडीशन की वजह से वो माँ नहीं बन सकती थी। इसलिए उन्होंने माँ का सुख प्राप्त करने के लिए सरोगेसी (किराए की कोख) का सहारा लिया। इस तरह 40 की उम्र में उन्हें माँ बनने का अवसर मिल सका। इस सरोगेसी की मदद से उन्हें दो जुड़वा बेटियां हुई जिसका नाम उन्होंने सूफी और सोलिल रखा।

हाल ही में उन्होंने अपनी 6 महीने की बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं। इस तस्वीर में उनकी नन्ही सी गुड़ियाँ रानी ने साड़ी पहन रखी हैं। गोल्डन बॉर्डर वाली इस लाल रंग की साड़ी में लिसा की बेटी बहुत क्यूट लग रही हैं। आमतौर पर हमें बड़ी महिलाओं को ही साड़ी में देखने की आदत हैं, लेकिन जब इस 6 महीने की बच्ची ने साड़ी पहनी तो हर किसी का ध्यान आकर्षित हुआ। दिलचस्प बात ये हैं कि इस साड़ी में लिसा की बेटी बड़े ही प्यारे पोज देते नज़र आ रही हैं। ये क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। हर कोई इन्हें बहुत पसंद कर रहा हैं।


लिसा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि यह खुबसूरत साड़ी उन्हें उनकी बहन आकांक्षा अग्रवाल ने उपहार में दी थी। बता दे कि लिसा फिलहाल विदेश में रहती हैं ऐसे में उनकी बहन ने खासतौर पर ये साड़ी कोलकाता से भिजवाई थी। ऐसे में लिसा ने भी फट से अपनी बेटी को ये साड़ी पहनाकर तैयार कर दिया। इस नन्ही सी बच्ची की प्यारी सी तस्वीरों को देख हम तो बस यही कहते हैं कि इसे किसी की नज़र ना लगे। इश्वर इसका जीवन खुशियों से भर दे।