लड़की से अपने प्यार का इजहार करने के पश्चात खुलवाया बैंक एकाउंट, खरीदा लाखों का सामान और फिर जो हुआ..!

प्यार में पड़े प्रेमी जोड़े एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, जिसकी वजह कई बार उन्हें धोखे का भी शिकार होना पड़ता है। जी हां, ज्यादातर प्यार करने वाले दो लोग एक दूसरे पर कुछ भी लुटाने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कई बार प्यार उन्हें डूबा भी देता है, जिसका खामियाज़ ताउम्र भुगतना पड़ता है। इसी कड़ी में आज हम एक ऐसी कहानी लेकर आए है, जिसमें एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के प्यार में अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?
loading...
दो प्यार करने के बीच जब पैसा और लालच आ जाता है, तो बर्बादी की शुरुआत हो जाती है। इतना ही नहीं, प्यार में जब पैसा और लालच हावी होता है, तो लोग ये नहीं समझ पाते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, जिसके चक्कर में जीवन बर्बाद हो जाती है। ऐसा ही कुछ कोलकाता की एक लड़की के साथ हुआ, जिसने लड़के के प्यार में अपना सब कुछ लुटा दिया और फिर लड़के ने जो उसके साथ किया, वह हैरान कर देने वाला था। इतना ही नहीं, प्रेमी ने उस लड़की को पहले प्यार किया और ऐसा धोखा दिया, जिसे वो कभी भूला नहीं पाएगी।

पहले किया प्यार का इजहार
पीड़ित लड़की की प्रेम कहानी उसके कॉलेज के जमाने चल रही थी। कॉलेज में दोनों की मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई। यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदलने लगी। प्यार के शुरुआत में लड़का लड़की से काफी प्यार जताता था, लेकिन बाद में लड़का उसके पैसे को देखकर बहक गया। हालांकि, रिपोर्ट की माने तो लड़के ने प्यार जाल ही लड़की को लूटने के इरादे से बिछाया था, जिसमें वह पूरी तरह से सफल भी हुआ।

प्रेमिका को दिया ऐसे धोखा
प्यार के जाल में प्रेमिका को फंसाने के पश्चात लड़के ने उसका एकाउंट खुलवाया और उस बैंक एकाउंट से अपनी ज़रूरतें पूरी करने लगा। इतना ही नहीं, प्रेमिका के नाम पर लोन फाइनेंस कराकर वह अपने घऱ सामान डिलीवरी कराता था, ताकि उसकी आवश्यकता पूरी हो सके। इसके बाद लड़के ने धीरे धीरे अपने घर की सारी ज़रूरतें पूरी करने के बाद उसने लड़की को धोखा दे डाला और फिर लड़की को जब उसके कारनामे के बारे में पता चला, तो उसके होश उड़ गए।पीड़िता ने अपने प्रेमी की शिकायत पुलिस स्टेशन में की, जिसके पश्चात वह फरार हो गया, लेकिन कानून के लंबे हाथ से कोई नहीं बच पाया है। ऐसे में कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया और मामले की तब्दीश जारी है। बता दें कि लड़की लड़के के प्यार में अंधी हो चुकी थी, जिसकी पवजह से उसने अपना सब कुछ खो दिया। याद दिला दें कि प्यार करना गलत नहीं है, मगर प्यार के साथ अपनी आंखे खुली रखना ज़रूरी है, ताकि आप खुद को सुरक्षित रख सकें।