मोबाइल सीने पर रखकर सो गया यह बुजुर्ग, सुबह स्थिति देखकर घरवालों की निकली चीख..!

यूपी के सोनभद्र में मोबाइल विस्फोट का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रात में एक बुजुर्ग मोबाइल को सीने पर रखकर सो गया था। एकाएक मोबाइल ब्लास्ट हो गया, जिससे मौके पर बुजुर्ग की दर्दनाक मृत्यु हो गई। ब्लास्ट से बुजुर्ग के सीने में छेद हो गया।

अलार्म लगाकर सीने पर मोबाइल रखकर सो गया बुजुर्ग

loading...
मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के राजपुर का है। यहां रहने वाले रामजतन पटेल ने मोबाइल में सुबह का अलार्म लगाया और फोन को सीने पर रखकर ही सो गए। जानकारी के मुताबिक, देर रात लगभग तीन बजे कमरे से तेज आवाज आई। परिवार के लोग कमरे में पहुंचे और उनके होश उड़ गए। मोबाइल का पिछला भाग बिखरा हुआ था और कुछ हिस्सा सीने में घुस गया था, जिससे सीने में एक जगह छेद हो गया था। रामजतन की मृत्यु हो चुकी थी।

मोबाइल वाइब्रेशन में लगाकर सोते थे

परिजनों ने बताया कि रामजतन मोबाइल वाइब्रेशन में लगाकर सोते थे और सुबह का अलार्म भी लगाते थे। ब्लास्ट से रामजतन के सीने में छेद हो गया था तथा सीना जला हुआ था। मोबाइल की बैट्री ब्लास्ट होने की बजह से बिखरी पड़ी थी।

क्या कहती है पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले के छानबीन के पश्चात पंचनामा कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष भुनेश्वर पांडेय के अनुसार, परिजनों से सूचना मिली थी कि व्यक्ति सीने पर मोबाइल रखकर अलार्म लगाकर सो रहा था। भोर में मोबाइल फट गया, जिससे उसके सीने में छेद हो गया है, उसकी मृत्यु हो गई है। परिजनों और गांव वालों की इच्छा पर पंचनामा के पश्चात शव परिवार के लोगों को सौंप दिया गया है।