एक बच्ची, तीन पिता: सभी बोले ये मेरी बेटी, पुलिस भी हुई हैरान, फिर ऐसे पता लगा असली पिता का..!

आपको बता दे कोलकाता में एक ऐसा अजीब मामला सामने आया जिसमे एक बच्ची के तीन बाप सामने आ गए। बात ये हुई कि यहां एक के IRIS अस्पताल में बीते शनिवार एक 21 वर्षीय महिला ने बेटी को जन्म दिया। बता दे इस बच्ची के पैदा होने के बाद ही हॉस्पिटल में तीन आदमी आ धमके और कहने लगे कि मैं इस बच्ची का पिता हूँ। इस बात से अस्पताल प्रबंधन भी हैरान रह गया कि उन्हें मामला सुलझाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ गई। फिर बाद में पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाते हुए बच्ची के असली पिता का पता लगा लिया। चलिए इस खबर को विस्तार में जानते हैं।

बच्ची का बाप होने का दावा करने वाले आपस में भिड़े
loading...
यह बात 20 जुलाई की हैं जब 21 साल की एक गर्भवती महिला डिलीवरी कराने के लिए हॉस्पिटल में अपनी माँ और एक शख्स के साथ पहुची। यहां फार्म भरने के दौरान इस शख्स ने खुद को होने वाली बच्ची का बाप बतलाया। इसके बाद रविवार को महिला को डिलीवरी के लिए ऑपरेशन थिअटर ले जाया गया जहां उसने बेटी को जन्म दिया। इस दौरान अस्पताल में ही एक दूसरा आदमी आ गया और वो खुद को लड़की का पिता बताने लगा। आपको बता दे  इस बात पर पहले शख्स और दुसरे आदमी के बीच बहस भी हो गई। मामला बढ़ता देख अस्पताल के मैनेजर तीर्थांकर घोष ने पुलिस को सुचना दे दी। इसके दौरान दोनों को ही महिला से मिलने की इजाजत नहीं दी गई। 

पुलिस ने माँगा मेरिज सर्टिफिकेट
आपको बता दे पुलिस ने दोनों व्यक्ति को महिला के साथ का मेरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा। ऐसे में दूसरा आदमी मेरिज सर्टिफिकेट ले आया और उधर पहले व्यक्ति ने मान लिया कि वो महिला का दोस्त हैं। पर महिला की माँ ने यह कहा कि वो उस दुसरे व्यक्ति को पहचानती तक नहीं हैं। ऐसे में पुलिस फिर से कन्फ्यूज हुई और महिला के होश में आने का इंतज़ार किया। 

महिला ने किया असली पिता की पहचान
बता दे अगले दिन सोमवार को अचानक एक और तीसरा आदमी आ गया और बोला मैं महिला का पति तो नहीं हूँ लेकिन ये बच्ची मेरी ही हैं। अब ये सिचुएशन देख पुलिस के भी होश उड़ गए कि आखिर माजरा क्या हैं? अंत में महिला को होश आया और उसने दुसरे व्यक्ति को ही अपनी बेटी का पिता और पति बताया। आपको बता दे यह पूरा मामला पारिवारिक झगड़े से जुड़ा हैं। महिला और युवक (वर्तमान पति) की मुलाकात एक क्लब में हुई थी। दोनों में प्यार हुआ और महिला गर्भवती बन गई। ऐसे में महिला ने शादी करने की इच्छा जताई लेकिन युवक बोला हमारी उम्र कम हैं इसलिए नहीं कर सकते। इसके बाद महिला ने युवक पर दुष्कर्म का केस थोक दिया तो युवक ने महिला से शादी कर ली। परंतु दोनों के परिवार वालो ने उन्हें नहीं अपनाया तो वे अलग रहने लगे। फिर बाद में युवक को व्हाट्सएप्प से अपने पिता बनने की सुचना प्राप्त हुई।