इस महिला ने किया था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से विवाह का दावा, तस्वीरें देख आश्चर्य हो जायेंगे..!

यूपी के बदरा गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। सावित्री नाम की महिला ने दावा किया है कि योगी आदित्यनाथ उनके पति हैं तथा उन दोनों की शादी हो चुकी है।सावित्री कई बार डीएम दरबार भी जा चुकी है, और डीएम साहब से यह कहती है कि योगी आदित्यनाथ उनके पति है इसलिए उनको उनके पास जाने दिया जाए। दरअसल सावित्री मानसिक रूप से पीड़ित नहीं है बल्कि सावित्री तो बचपन से ही धर्म कांड में विश्वास रखती है। सावित्री ने कई बार सन्यासियों का जीवन व्यतीत किया है। बहुत समय से सावित्री योगी आदित्यनाथ से पूरी तरह प्रभावित थी। ऐसे में उसने उनको मन ही मन अपना पति मान लिया था।
loading...
लोगों द्वारा पूछने पर कि योगी आदित्यनाथ तो बाल ब्रह्मचारी है और उनकी कौन सी खासियत है कि उनको अच्छी लगती है जो उनको अपना पति बनाना चाहती है तो सावित्री कहती है कि आज के वक्त में कोई भी साधारण आदमी पवित्र नहीं हो सकता।
इसलिए वह किसी बाल ब्रह्मचारी से विवाह करना चाहती थी ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने उनको बहुत प्रभावित किया है। सावित्री ने मंदिर में योगी आदित्यनाथ के तस्वीर के साथ फेरे लेते हुए अपनी तस्वीर योगी आदित्यनाथ को भेजी है अब जवाब है सीएम साहब का कब तक है इसका जवाब देते हैं।
दोस्तो आपको क्या लगता है क्या सावित्री ठीक कर रही है, या फिर उसको अन्य जगह देख कर अच्छे इंसान से शादी कर लेनी चाहिए। क्या योगी आदित्यनाथ उनकी भावनाओं को समझेंगे क्या वह उनको अपनी पत्नी बनाएंगे।