ननिहाल आई किशोरी को घुमाने बाहर ले गया मामा, वापस घर लौटी तो हो चुकी थी गर्भवती..!

हाल ही में गोरखपुर से अपराध का मामला सामने आया। मामले में मिली खबरों के अनुसार, पुलिस ने मामा राजाराम समेत तीन को गिरफ्तार किया है, जिन पर रुपये में किशोरी को हरियाणा में बेचने का आरोप है, और पुलिस की टीम मुख्य आरोपी की तलाश में हरियाणा जाएगी। खबर के मुताबिक, कुशीनगर जिले की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी गोरखपुर जिले के एक गाँव की एक युवती है और उसके पिता रिक्शा चलाकर परिवार की आजीविका चलाते हैं।

loading...
इस मामले में, 22 जून, 2018 को, किशोरी ननिहाल घूमने आई हुई थी। अब यह आरोप लगाया गया है कि मामा राजाराम उसे घुमाने के बहाने हरियाणा ले गया तथा एक सप्ताह बाद 55 वर्षीय राजेंद्र पुनिया को बेचकर वापस अकेले घर लौट आया। इसके पश्चात राजेंद्र ने छह महीने तक किशोरी का शारीरिक शोषण किया और गर्भ ठहरने के बाद वह हिसार स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया।

 परिवार को जानकारी दी। दूसरी तरफ, परिवार के सदस्यों ने लोकलाज के भय से मामले को दबा दिया, लेकिन किशोरी के बेटे के जन्म के पश्चात परिवार एसएसपी से मिला। इस मामले में, पुलिस ने मामला दर्ज किया और मुख्य आरोपी हरियाणा निवासी राजेंद्र पुनिया की तलाश के लिए पुलिस टीम जल्द ही हरियाणा जाएगी। इस मामले में अब जांच सख्ती से की जा रही है।