बच्ची का पतीले से खलेना पड़ गया भारी ,जान जाते बच्ची ,यहाँ जाने क्या है पूरा माजरा..!

आमतौर पर बच्चे जो कुछ भी घर में देखते हैं, वे उनके साथ खेलना प्रारंभ करते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई में पटियाला में एक लड़की का खेलना ना सिर्फ उसके लिए बल्कि उसके घर वालो के लिए भी परेशानी का सबब बन गया। दरअसल खेलने के दौरान बच्चे के गले में देकची फंस गई।
loading...
हरदोई के अंगपुर गांव में एक बच्चा अपने घर में अपने देकची के साथ खेल रहा था और बाकी लोग अपने-अपने काम में लगे हुए थे। खेलते हुए एकाएक देकची में बच्चे का गर्दन फंस गया जिसके बाद बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजनों को पूरा मामला समझ में आया और वे बच्चे की गर्दन बाहर निकालने की कोशिश करने लगे।
जब सफलता नहीं मिली तो वह उसे डॉक्टर के पास ले गए परंतु डॉक्टर ने कहा कि यह केस उनके वश का नही है इसलिए वह किसी लोहार की मदद ले। इसके पश्चात करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आरा से देकची को काट दिया और बच्चे की गर्दन से बाहर निकाला, जिससे परिवार ने राहत की सांस ली।
हालांकि, गांव के लोगों को पतीले को हटाने में दो घंटे लग गए और उस दौरान वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जब तक बच्चे के गर्दन से देकची नही निकल गया तब तक घरवालों की साँसे अटकी हुई थी।