मुस्लिम लड़की ने किया लव मैरेज, आरजू से बनी खुशी अब आ रही है ये समस्याएं..!

मुस्लिम समाज की युवती ने हिंदू समाज के युवक के साथ शादी की है। वहीं अब लड़की के परिजन उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पति-पत्नी ने थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ पर पक्षपात करने का इल्जाम लगाया है। एसपी सिटी ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया है। थाना बिहारीगढ़ के गांव कुंडी खेड़ा की रहने वाली आरजू अपने पति अमित सैनी के साथ एसपी सिटी से मिलने के लिए सहारनपुर पहुंची।
loading...
आरजू ने बताया कि हम दोनों ने पिछले दिनों घर से भाग कर शादी कर ली थी और उसने अपना नाम आरजू से खुशनसीब कर लिया। कोर्ट में हुए बयान में भी उसने पति के पक्ष में ही बयान दिए। मगर परिजनों के कहने में आकर थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ उन्हें परेशान कर रहे हैं। थाने में शिकायत करने पर उल्टा उसके पति को हिरासत में लेकर प्रताड़ित किया जाता है। आरजू ने बताया कि बुधवार को वह पत्नी ससुराल पहुंची तो उन्हें गांव के बाहर ही रोक लिया गया और जिंदा जलाने की धमकी भी दी गई।
वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आरजू से खुशनसीब बनी युवती अपने पति के साथ हमारे पास सुरक्षा मांगने आई थी। हमने उनकी बात सुनकर सीओ तथा एसओ को फोन कर मामले को गंभीरता से लेने को कहा। क्या मुस्लिम से हिन्दू बनी युवती के कदम को आप सही मानते हैं। क्या देश में जातिवाद और धर्मवाद खत्म हो जाना चाहिए।