धोनी के जन्मदिन के बाद मचा बवाल, फिर विवादों में घिरे हार्दिक पांड्या, जानिए क्या है कारण..!

दोस्तों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का 7 जुलाई को जन्मदिन था। जिस वजह से कल का दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी खुशी का रहा। बता दें कि इस खुशी के मौके पर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने धोनी का शानदार तरीके से जन्मदिन मनाया। वहीं इसके पश्चात उन्होंने धोनी के साथ कई फोटोज भी खींची और वह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है लेकिन इस बीच एक बार फिर से हार्दिक पांड्या विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं।
दरअसल सभी खिलाड़ियों के साथ जन्मदिन मनाने से पूर्व ही धोनी ने पहली रात अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना लिया था और इस अवसर पर महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज केदार जाधव और ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भी बुलाया था। ऐसे में जन्मदिन मनाने के पश्चात केदार जाधव और हार्दिक पांड्या ने धोनी के साथ कई सारी फोटो भी खींची और दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वह तस्वीरें पोस्ट कर दी।
बता दें कि इन फोटोज में धोनी के साथ धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद थी मगर केदार जाधव की डाली हुई एक फ़ोटो ने जन्मदिन के बाद हंगामा मचा दिया। दरअसल इस फोटो में धोनी के परिवार के साथ केदार जाधव और हार्दिक पांड्या भी उपस्थित थे लेकिन हार्दिक पांड्या इस फोटो में धोनी की पत्नी साक्षी के काफी नजदीक बैठे हुए नजर आ रहे थे। इस कारण अब भारतीय प्रशंसक बहुत गुस्से में हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहे हैं।
ऐसे में इस मामले में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि धोनी की पत्नी साक्षी को हार्दिक पांड्या से दूर रखना चाहिए, हार्दिक कभी नहीं सुधरेगा। हार्दिक पांड्या को लेकर इसी प्रकार के कई भद्दे कमेंट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिस कारण अब हार्दिक पांड्या एक बार फिर से संकट में पड़ सकते हैं। वही इससे पहले भी कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या बुरी तरह फंस चुके थे जिसके कारण बीसीसीआई ने उन्हें 20 लाख का दंड दिया था।