दिल्ली की DTC बस में लड़की के डांस से मचा हंगामा, यहां देखिये वायरल वीडियो..!

देश की राजधानी में दिल्ली परिवहन निगम की बस में एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की बस में सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही है। ताज्जुब की बात यह है कि वीडियो में बस का कंडेक्टर तथा मार्शल भी नज़र आ रहा है, जोकि लड़की को रोकने के बजाय मजे ले रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर लड़की का डांस वीडियो वायरल होने के पश्चात कंडेक्टर और मार्शल के खिलाफ कार्रवाई की गई है, लेकिन लड़की का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?
loading...
वायरल वीडियो में लड़की सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरी ओर कंडेक्टर और मार्शल उसे मना नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की ओर से मामले में संज्ञान लिया गया है। बता दें कि वायरल वीडियो में लड़की तेरी आख्यां पर डांस करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग इस वीडियो को बड़े ही चांव के साथ देख रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरशन की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

डीटीसी बस में लड़की ने किया डांस
सोशल मीडिया पर लड़की के डांस का वीडियो 12 जुलाई को पोस्ट किया गया, जिसके पश्चात धीरे धीरे यह वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में पहले लड़की बस के अंदर डांस कर रही है, तो उसके बाद बाहर निकल कर डांस कर रही है। वीडियो में लड़की के साथ एक मार्शल मैन भी दिखाई दे रहा है, जोकि कोई हीरो या कैरेक्टर नहीं है, बल्कि होम गॉर्ड है, जिसकी मौजूदगी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। लड़की को डास करता हुआ देख मार्शल मैन और कंडेक्टर हंस भी रहे हैं।

740 नंबर की बस में लड़की ने लगाए ठुमके
वीडियो सामने आने के पश्चात इसकी जांच पड़ताल की गई, जिसमें पता चला कि यह बस 740 नंबर के रुट पर चलती है, जिसे उस दिन से रुट से अलग ले जाया गया था और फिर वहां जाकर लड़की ने डांस किया था। इस वीडियो में बस का एक स्टॉफ भी दिख रहा है, जिसकी वजह से उस पर कार्रवाई की गई है। मार्शल और कंडेक्टर को नोटिस भेजा गया कि 72 घंटों में यह बताओ कि तुम्हें नौकरी से क्यों न निकाला जाए।

वायरल वीडियो की जब गहराई से जांच की गई तो पता चला कि डांस करने वाली लड़की अक्सर इसी प्रकार का वीडियो सूट करती है, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करती है। बता दें कि इस वीडियो से पहले इस लड़की ने दिल्ली मेट्रो में भी डांस करते हुए कई वीडियो बनाए है, जिसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया था, लेकिन डीटीसी बस वाला वीडियो एक गैर-कानूनी है, क्योंकि बिना मंजूरी के पब्लिक परिवहन में शूटिंग नहीं की जा सकती है।