तीसरी शादी के ल‍िए दूसरा फेरा ले रहा था NRI दूल्हा, दूसरी पत्नी ने किया प्रवेश..!

एक NRI दूल्हे को अपनी तीसरी शादी तब भारी पड़ी गई , जब तीसरी शादी को उसकी दूसरी पत्नी ने फेरों के बीच में ही पहुंच कर रुकवा दिया। दूल्हे को फेरों से उठाकर पुलिस थाने ले गई। दूसरी पत्नी का आरोप है कि यह दूल्हा पंजाब में लड़कियों से शादी कर विदेश भाग जाता है। इसी प्रकार लड़कियों का जीवन बरबाद करता है। यह सनसनीखेज मामला पंजाब के होश‍ियारपुर का है। दूल्हे की दूसरी पत्नी ने इल्जाम लगाया की इस दूल्हे से उसकी शादी हुई थी और तलाक के लिए अदालत में केस चल रहा है। केस का फैसला अभी आया नहीं और यह तीसरी शादी रचाने विदेश से 8 द‍िन पहले ही भारत आया है।
loading...
इस बात की जानकारी जैसे ही दूसरी पत्नी को लगी तो उसने पुलिस को खबर दी। वह पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंची और अपने परिवार की सहायता से शादी रुकवा दी। जिस लड़की से NRI तीसरी शादी रचाने जा रहा था वे एक गरीब परिवार की लड़की है। सारा गांव एकत्रित होकर उस लड़की की शादी का खर्च उठा रहा है। मामला सामने आने पर गांव के सभी लोगों ने शादी रुकवा दी।
परम‍िंदर की दूसरी पत्नी सुखव‍िंदर कौर ने बताया क‍ि मेरे पत‍ि का मुझसे तलाक नहीं हुआ। मेरा पत‍ि दूसरी शादी करने के लिए यहां आ रहा था यह मुझे सुबह पता चला। मैंने जाकर देखा क‍ि गुरुद्वारा में फेरे की तैयारी हो रही थी। मैंने पुलिस को कंप्लेंट की। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने में लेकर गई। यदि वह कह रहे हैं कि मेरा तलाक हो गया है तो मुझे पेपर दिखाए। मैं चाहती हूं कि ऐसे व्यक्तियों पर एक्शन हो जो लड़कियों से मारपीट करके विदेश चले जाते हैं और बाद में वापस नहीं आते। इसने भी मेरे साथ ऐसे ही किया। इनका पासपोर्ट जब्त क‍िया जाए और इन्हें विदेश जाने से रोका जाए।
इस बारे में थाना चब्बेवाल प्रभारी नरिंदर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया क‍ि मेरे पास सुखविंदर कौर की कंप्लेंट आई थी। परमिंदर सिंह जो इसका पत‍ि है, उसका अदालत में केस चल रहा है। अभी अदालत का निर्णय नहीं आया है। इसी दौरान परमिंदर सिंह बस्सी कला में अपनी तीसरी शादी करवा रहा है। इस बात की जांच चल रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई होगी।