पड़ोसी की बेटी से की छेड़छाड़, गुस्साए पिता ने फावड़े से काट दी बेटे की गर्दन

यूपी के अमरोहा में पड़ोसी की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर आग बबूला पिता ने फावड़े से बेटे की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। फिर स्वयं को बचाने के लिए जल्लाद बाप ने पड़ोसी को फंसाने के लिए अपने बेटे की लाश को उसके आंगन में फेंक दिया। जबकि जांच में सच सामने आने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और घर से फावड़ा बरामद कर लिया। उसके विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आपराधिक प्रवृत्ति का था बेटा
loading...
घटना अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर थाने के गांव तरौली की है। गांव निवासी गिरीश गुर्जर का 18 वर्ष का बेटा सतेंद्र आपराधिक प्रवृत्ति का था। वह पूर्व जेल भी जा चुका है। सोमवार रात तकरीबन 11 बजे वह शराब के नशे में पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। पड़ोसी ने रात में ही इसकी शिकायत गिरीश से की। इससे गिरीश आग बबूला हो गया।

गुस्से में ले ली बेटे की जान
वह बेटे सतेंद्र को घसीटता हुआ घर लेकर आया और इसी बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ी कि गुस्साए बाप ने फावड़े से अपने बेटे की गर्दन व सिर पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने बेटे का लाश पड़ोसी के आंगन में फेंक दिया और उस पर हत्या का आरोप लगाने लगा।  

पुलिस ने किया गिरफ्तार
उधर, जैसे ही हत्याकांड की जानकारी पुलिस को हुई टीम मौके पर पहुंच गई। पड़ोसी के बयान और गिरीश के बयान से सच सामने आ गया। एसपी विपिन टाडा ने कहा कि​ पुलिस ने गिरीश को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से खून सना फावड़ा बरामद कर लिया। उसके खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए। पुलिस ने पड़ोसी की तहरीर पर आरोपी जल्लाद बाप गिरीश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरीश को गिरफ्तार करके वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।