लड़की ने किया अपनी मर्जी से शादी, गुस्साए बाप ने किया प्रेमी के पिता, बहन और भाई को मार डाला

पंजाब के तरनतारन जिले के गांव नौशहरा में सोमवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या हो गई। बता दें की हमले के पीछे अंतरजातीय विवाह के चलते पनपा गुस्सा बताया जा रहा है। घर से भागकर शादी करने वाली लड़की के परिजनों को उसका अपने प्रेमी के घर होने का पता चला तो वो रात में ही वहां पहुंच गए। युवती तो परिवार से मिलकर अपने पति के साथ निकल गई थी, लेकिन गुस्साए उसके परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हमल कर दिया। इस हमले में युवक का पिता, बहन और भाई भी मारे गए हैं।
loading...
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के गांव नौशहरा में रहने वाले किसान जोगिंदर सिंह के बड़े लड़के हरमनजीत सिंह ने करीब डेढ़ महीना पहले गांव की ही एससी परिवार की लड़की बेबी के साथ घर से भागकर शादी की थी। बेबी के परिवार वालों के विरोध के चलते वो दोनों कहीं अज्ञात जगह रहने लग गए। अब दो दिन पहले शनिवार को हरमनजीत सिंह अपनी पत्नी को लेकर अपने घर परिवार को मिलाने के लिए लाया था।
इसकी भनक लगने के बाद से ही सोमवार रात लड़की के परिवार वालों ने जोंगिंदर सिंह के घर धावा बोल दिया।हालांकि इससे पहले हरमनजीत सिंह अपनी पत्‍नी बेबी के साथ वापस जा चुका था, लेकिन आप खो चुके बेबी के घरवाले और गुस्से में आ गए। इसी के चलते उन्होंने हरमनजीत के परिजनों पर हमला कर दिया। इस हमले में 62 वर्षीय पिता जोगिंदर सिंह के अलावा बहन प्रभदीप कौर और भाईपवनदीप सिंह की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई।
आपको बता दें की मंगलवार को सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। डीएसपी कमलजीत सिंह औलख और थाना सराय अमानत खान के रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया, वहीं आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश की कोशिशें जारी हैं।