घर पर बिना बताए बेटी ने किया शादी, उसके बाद बाप ने बेटी और उसके पति का किया ये हाल..!

तमिलनाडु के थूथूकुडी में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां तीन माह की गर्भवती एक औरत और उसके पति की हत्या कर दी गई। हत्या के शक में पुलिस ने औरत के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि गुरुवार को लड़की का पिता अपने कुछ सहयोगियों के साथ बाइक से पहुंचा और दोनों की हत्या कर दी। तमिलनाडु में एक सप्ताह के अंदर घटी यह दूसरी घटना है। 25 जून को कोयम्बटूर में एक दंपति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।
loading...
बता दें कि दोनों ने लड़की के घरवालों की मर्जी के विरुद्ध विवाह की थी। औरत पल्लार समुदाय की थी वहीं उसका पति परयार समुदाय से था। दोनों एक पेन कंपनी में काम करते थे। दोनों ने इसी वर्ष अप्रैल में विवाह की थी। पुलिस ने बताया है कि औरत के माता-पिता इस विवाह के विरुद्ध थे। परन्तु युवक के माता-पिता ने विवाह का विरोध नहीं किया।
घटना के बाद युवक के परिवार की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला गुरुवार को उस वक्त सामने आया जब युवक घर से बाहर नहीं आया और उसकी मां पड़ोसियों के साथ उसे देखने पहुंची। जब वे दरवाजा तोड़कर घर के अंदर पहुंचे तो परेसान हो गए। पूरे घर में खून बिखरा पड़ा था और दोनों के शरीर पर चोट के निशान थे।