'बाहुबली' फ़िल्म के इस एक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या, हैरान करने वाली वजह आई सामने

फिल्म बाहुबली से चर्चा से आए एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने आत्महत्या कर लिया है। हंस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती ने हैदराबाद के अपने घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मधु प्रकाश की पत्नी के आत्महत्या के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि भारती, मधु प्रकाश के लाइफस्टायल को लेकर तनाव में थीं और उन्हें ये भी शक था कि मधु का अपनी को-स्टार से अफेयर चल रहा है।

मधु प्रकाश की पत्नी ने किया आत्महत्या
loading...
फिल्म बाहुबली में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाले मधु प्रकाश शाम 7.30 बजे जिम से लौटे थे और उन्होंने पत्नी भारती को कमरे में पंखे से लटकता पाया था। ये देखकर मधु ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मधु का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है और मधु की पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

मधु ने बाहुबली फ़िल्म में छोटी सी भूमिका निभाई थी
सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मधु के बर्ताव को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। मधु हमेशा रात को देर से घर आते थे और इस कारण पति-पत्नी में झगड़ा होता था। मधु प्रकाश सुबह 10 बजे शूट के लिए निकले थे, भारती ने फोन पर मधु को आत्महत्या करने की धमकी दी थी लेकिन पत्नी की बातों को उन्होंने नजरअंदाज कर दिया।