प्रेमी के लिए पति को उतार दिया मौत के घाट, शव के टुकड़े कर घर में दफना दिया

यूपी के इटावा में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 15 दिन पहले गायब हुए प्राइमरी अध्यापक के मामले का सनसनीखेज खुलासा किया हैं।पुलिस ने अध्यापक की हत्या के एंजाम में मृतक की पत्नी और प्रेमी समेत एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया हैं।
loading...
अवैध संबंधों को छिपाने के लिए प्रेमिका ने अपने प्रेमी और एक साथी के साथ पति की फावड़े से काटकर हत्या की।इसके बाद लाश के टुकड़ों को जलाकर घर के अंदर बने कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया था और पुलिस में अपने पति के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थीं।

परिजनों ने लिखवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
इटावा में थाना चौबिया क्षेत्र के माखनपुर गांव में 15 दिन पहले एक प्राइमरी अध्यापक सुनील कुमार गायब हो गया था।सुनील के परिजनों ने थाने में उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थीं।पुलिस गायब मास्टर की खोज में दिन रात जुटी थीं।कुछ दिन बाद गसिब सुनील की कार पुलिस ने कानपुर के रेलवे स्टेशन की पार्किंग से बरामद की।
सुनील की कार मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी जांच पड़ताल तेज कर दी।15 दिन बाद रविवार को पुलिस ने गायब अध्यापक का टुकड़ों में बंटा हुआ लाश पत्नी के प्रेमी के गांव में बने सूने घर के कमरे की जमीन से बरामद कर लिया। हत्या के आरोप में मृतक सुनील की पत्नी और प्रेमी समेत एक और साथी को गिरफ्तार किया हैं।